कानपुर ग्रीनपार्क में अब क्रिकेट की पिच पर भिड़ेंगी SP-BJP, विधायक साबित करेंगे अपना दम

रंजय सिंह

• 03:01 AM • 01 Oct 2022

UP News: समाजवादी पार्टी और भाजपा के बीच सियासी टकराव तो बहुत होता है लेकिन अब इन दोनों सियासी दलों का क्रिकेट की पिच पर…

UPTAK
follow google news

UP News: समाजवादी पार्टी और भाजपा के बीच सियासी टकराव तो बहुत होता है लेकिन अब इन दोनों सियासी दलों का क्रिकेट की पिच पर भी जोरदार मुकाबला होने जा रहा है. 3 अक्टूबर को कानपुर के ग्रीन पार्क में दोनों राजनीतिक दलों के विधायक क्रिकेट मैच खेलकर एक दूसरे को क्रिकेट में भी मात देने की कोशिश करते दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें...

दरअसल प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छता अभियान को बढ़ावा देने के लिए आयोजित हो रहे हैं इस क्रिकेट मैच को बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी आयोजित कर रहे हैं. क्रिकेट की पिच पर होने वाली इस भिड़ंत के लिए दोनों राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी टीमों का भी चयन कर लिया है.

स्वस्थ यूपी, सशक्त यूपी, खेलो इंडिया के अंतर्गत जागरूकता अभियान को बढ़ावा देने और मित्रता की भावना से, पहली बार उत्तर प्रदेश में विधायक मैत्री क्रिकेट मैच का आयोजन होने जा रहा है. 3 अक्टूबर को कानपुर के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम ग्रीन पार्क में इस मैत्री मैच का आयोजन किया जाएगा. जहां सियासत से दूर ये दोनों दल क्रिकेट की पिच पर एक दूसरे को मात देने की कोशिश करते नजर आएंगे.

विधायक सुरेंद्र मैथानी ने ग्रीन पार्क के सभागार में मीडिया से बात करते हुए कहा, “मैच का मकसद युवाओं को खेल के प्रति जागरूक करना है. वहीं दूसरा मैच नोएडा में अनुराग ठाकुर के नेतृत्व में होगा. तीसरा इंटरस्टेट मैच देहरादून में उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के बीच खेला जाएगा, जबकि चौथा मैच सिंगापुर में रखने पर चर्चा चल रही है.”

आपको बता दें कि यह 16 ओवर का मैच होगा और मैच का उद्घाटन विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना करेंगे. मैच में हंसी के रसगुल्ले फोड़ने के लिए अन्नू अवस्थी और एक्सपर्ट कॉमेंटेटर कमेंट्री करेंगे. अब देखना यह होगा कि राजनीतिक पिच पर जोर आजमाइश करने वाले ये नेता क्रिकेट की पिच पर कैसे एक दूसरे को मात देते हैं.

कानपुर: गर्ल्स हॉस्टल में चुपके से वीडियो बनाने के मामले में आई नई बात, वॉर्डन पर भी केस

    follow whatsapp
    Main news