वरमाला पहनाने जा रहा था दूल्हा, बीच में आकर प्रेमी ने भर दी दुल्हन की मांग, जानें क्या हुआ

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, शादी के मंडप में वरमाला के…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, शादी के मंडप में वरमाला के समय स्टेज पर चढ़कर अचानक एक युवक ने दूल्हे के सामने दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया. यह देख दूल्हा समेत शादी में मौजूद लोग सन्न रह गए. वहीं, मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

क्या है मामला?

मिली जानकारी के अनुसार, हरपुर बुदहट इलाके के एक गांव का युवक और उसी गांव की युवती एक दूसरे से कथित तौर पर प्रेम करते थे. कुछ महीने पहले प्रेमी युवक काम के सिलसिले में बाहर चला गया था. इस बीच परिजनों ने युवती की शादी तय कर दी. प्रेमी युवक ने जब युवती की शादी की बात सुनी तो वह गांव आ गया.

बता दें कि एक दिसंबर को लड़की की शादी थी, बरात आ गई. दूल्हा और दुल्हन वरमाला के लिए स्टेज पर थे. इसी बीच अचानक प्रेमी युवक ने स्टेज पर चढ़कर दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया.

घटना के बाद इस मामले की सूचना दुल्हन के परिजनों ने तत्काल पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने देर रात तीन बजे तक ग्राम प्रधान समेत अन्य लोगों की मदद से मामला सुलझा दिया. गुरुवार सुबह दूल्हा, दुल्हन को विदा करा कर अपने साथ घर ले गया.

इस मामले में हरपुर बुदहट थाना प्रभारी उदय शंकर कुशवाहा ने यूपी तक को बताया,

“यह घटना सही है. लड़की और लड़के लड़के के पक्ष की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है. आपसी समझौते के आधार पर जिस लड़के से शादी हो रही थी समझा-बुझाकर उसी के साथ शादी करा दी गई है.”

उदय शंकर कुशवाहा, थाना प्रभारी

उन्होंने आगे बताया कि जिस युवक ने मौके पर पहुंचकर ऐसी हरकत की उसे लोगों ने पकड़ लिया था. उन्होंने बताया कि बाद में उस युवक को छोड़ दिया गया. बकौल थाना प्रभारी, मामला अभी शांत है और किसी भी पक्ष से अगर तहरीर मिलती है तो जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

UPTET लीक: पेपर छापने वाली कंपनी के मालिक राय अनूप प्रसाद का क्या है गोरखपुर कनेक्शन?

    follow whatsapp
    Main news