नहाने के बाद भीगी तौलिया डाली अलमारी पर, सेटअप बॉक्स के तार से आ रहे करंट से युवक की मौत

भूपेंद्र चौधरी

• 04:48 PM • 24 Jun 2022

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर में किराए के मकान पर रह रहे एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई. युवक…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर में किराए के मकान पर रह रहे एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई. युवक की उस समय करंट लगने से मौत हो गई जब उसने नहाने के बाद भीगी तौलिया अलमारी पर डाली. जिसपर टीवी का सेटअप बॉक्स रखा था और उसके कटे तार से आ रहे करंट की चपेट में युवक आ गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के मुताबिक, करीब 23 वर्षीय सोनू कस्बा सूरजपुर धरम वीर भाटी के मकान में किराए पर रहता था, जहां पर रहकर एक फैक्ट्री में काम करता था. बीती रात कंपनी से लौटा युवक सोनू ने पहले नहाया और फिर हल्की गीली तौलिया जैसे ही उसने आलमारी के ऊपर रखी, तो उसे खुद नहीं पता चला क्या हुआ और जमीन पर गिर पड़ा.

मौके पर पहुंचे परिजनों ने देखा तो टीवी के सेटअप बॉक्स का तार कटा हुआ है और उससे करंट आ रहा है. मामले को लेकर सूरजपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि गीली तौलिया कटे हुए सेटअप बॉक्स की तार को छू गई और इस दौरान सोनू को करंट लग गया. इस घटना में उसकी मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

UP Tak को दीजिए सुझाव और पाइए आकर्षक इनाम

दर्शकों से मिले बेशुमार प्यार की ताकत ही है कि इंडिया टुडे ग्रुप के Tak परिवार के सदस्य यूपी तक ने YouTube पर 60 लाख सबस्क्रिप्शन का आंकड़ा पार कर लिया है. हमें और बेहतर बनने के लिए सिर्फ 60 शब्दों में आपके बेशकीमती सुझावों की जरूरत है. सुझाव देने वाले चुनिंदा लोगों को हमारी तरफ से आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे. यहां नीचे शेयर की गई खबर पर क्लिक कर बताए गए तरीके से अपने सुझाव हमें भेजें और इनाम पाएं.

आगरा: प्रेमी के साथ लिव-इन में थी, पति और ननदों पर चौथी मंजिल से फेंककर मारने का आरोपनोएडा: चोर ने स्कूटी पर किया हाथ साफ, लुटेरे युवती का मोबाइल छीनकर भागे

    follow whatsapp
    Main news