बिजनौर: ऐसी में लगे कम्प्रेसर में गैस भरते समय सिलेंडर फट जाने से मैकेनिक की दर्दनाक मौत

संजीव शर्मा

• 05:32 AM • 11 Jun 2022

बिजनौर के धामपुर से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. बता दें कि जिले के धामपुर में ऐसी में लगे कम्प्रेसर में गैस…

UPTAK
follow google news

बिजनौर के धामपुर से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. बता दें कि जिले के धामपुर में ऐसी में लगे कम्प्रेसर में गैस भरते समय सिलेंडर फट जाने से मैकेनिक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. खबर के अनुसार, धमाका इतना तेज था कि आसपास के घरों में भी काफी दूर तक उसकी गूंज सुनाई दी. धमाके की आवाज सुनकर मौके पर लोग मौके इकट्ठा हो गए. इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई.

यह भी पढ़ें...

क्या है मामला?

मिली जानकारी के अनुसार, धामपुर के मोहल्ला अफगान निवासी रियाज अहमद का ऐसी काफी दिनों से खराब चल रहा था. इसको ठीक कराने के लिए उन्होंने ऐसी मकैनिक को अपने घर बुलाया था. एसी मैकेनिक सौरभ सैनी अपने साथी शमीम के साथ ऐसी ठीक करने के लिए पहुंचे थे. खबर है कि ऐसी चेक करने के बाद जब सौरभ छत पर लगे ऐसी के सिलेंडर में गैस डाल रहे थे, तभी अचानक सिलेंडर धमाके के साथ फट गया. बता दें कि हादसा इतना भयानक था कि मकैनिक सौरभ की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

इसके बाद धमाके की आवाज सुनकर रियाज अहमद भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. धमाके की तेज आवाज के चलते आसपास के लोग भी घटनास्थल पर दौड़ पड़े. बाद में लोगों को पता चला कि ऐसी का सिलेंडर फटने से यह धमाका हुआ है.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. बता दें कि पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

बिजनौर: बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने प्रेमी का गला काटकर हत्या कर दी

    follow whatsapp
    Main news