बिजनौर के नितिन का 3 लाख रुपये से भरा बैग गिरा, वह आबिद को मिला, यूं लौटाई एक-एक पाई

संजीव शर्मा

• 09:45 AM • 24 Nov 2021

उत्तर प्रदेश के बिजनौर से ईमानदारी की एक बेहद ही शानदार मिसाल सामने आई है. बता दें कि जिले के एक दुकानदार का सवा 3…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बिजनौर से ईमानदारी की एक बेहद ही शानदार मिसाल सामने आई है. बता दें कि जिले के एक दुकानदार का सवा 3 लाख रुपये से भरा बैग गिर जाने के बाद दूसरे दुकानदार द्वारा उठाकर उसे वापस करने का मामला सामने आया है.

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला?

बिजनौर जिले के गंज कस्बा निवासी नितिन कुमार नामक शख्स किराना व्यापारी हैं. मिली जानकारी के अनुसार, नितिन सोमवार को 3 लाख 14 हजार रुपये बैग में रखकर बाजार से सामान खरीदने के लिए गए थे. सामान ना मिलने के कारण वह बाइक से वापस अपनी दुकान की तरफ जा रहे थे कि रास्ते में टाइल्स व्यापारी आबिद नामक शख्स की दुकान के सामने उनका नोटों से भरा बैग गिर गया. इसके बाद इस बैग को व्यापारी आबिद ने उठाकर अपने पास रख लिया.

आबिद ने पुलिस को दी थी सूचना

नोटों से भरा बैग मिल जाने के बाद व्यापारी आबिद ने इसके मालिक की खोजबीन शुरू कर दी. बता दें कि बैग के असल मालिक तक पहुंचने के लिए आबिद ने पुलिस समेत कई लोगों को इसकी सूचना दी थी. मंगलवार को जानकारी करते हुए व्यापारी नितिन आबिद के पास पहुंचे और उन्होंने मामले के बारे में बताया. इसके बाद पुष्टि हो जाने पर आबिद ने 3 लाख 14 हजार रुपयों से भरा बैग नितिन को लौटा दिया.

नितिन ने कहा कि उनका बहुत बड़ा नुकसान हो सकता था, अगर यह बैग किसी और के हाथ लग जाता. उन्होंने कहा कि वह आबिद के शुक्रगुजार हैं.

    follow whatsapp
    Main news