महिला की कब्र से लाश निकली तो मर्डर की ये कहानी आई सामने, आरोपी पति ने बताई हत्या की वजह

दुष्यंत त्यागी

• 02:08 PM • 23 May 2022

बागपत में कब्र से शव निकलवाकर पीएम कराने के बाद महिला की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है. पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोप…

UPTAK
follow google news

बागपत में कब्र से शव निकलवाकर पीएम कराने के बाद महिला की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है. पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोप में पति को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है. हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

मार्च महीने में कब्र से शव निकलवा लकर पीएम कराया गया था. जिसमें हत्या के सबूत मिलने पर पुलिस ने आज पति को गिरफ्तार कर लिया. तब जाकर महिला के ब्लाइंड मर्डर के केस का खुलासा हो गया. अब सिंघावली अहिर थाना पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार करते हुए मामले का खुलासा कर दिया है.

एसपी बागपत नीरज कुमार जादौन ने बताया कि मार्च महीने में एक महिला समा की मौत हो गई थी. जिसके बाद पति ने मौत को नेचुरल बताते हुए शव को दफना दिया था. वहीं जब मृत पत्नी के परिजनों ने पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की तो पुलिस ने शव को कब्र से निकलवा कर पीएम कराया. पीएम रिपोर्ट में सिर पर चोट के निशान मिलने पर पति को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ की तो घटना का चौंकाने वाला खुलासा हो गया.

पत्नी मोहल्ले में दूसरों से बात करती थी इसलिए…

जीवन भर साथ चलने की कसम खाने वाला पति ही महिला का हत्यारा निकला. पुलिस पूछताछ में पति ने बताया कि पत्नी समा मोहल्ले के दूसरे लोगों से बातचीत करती थी. जिसपर उसने समझाया, लेकिन उसके बाद भी वह नहीं मानी थी. उसी बात को लेकर उनके बीच अक्सर विवाद रहता था.

उसी विवाद के चलते एक दिन रात के 2 बजे पति ने हथौड़े से महिला के सिर पर वारकर हत्या कर दी. मौत को नेचुरल डेथ बताते हुए आनन-फानन में सुपुर्द ऐ खाक कर दिया गया. मृतक महिला का नाम समा था. जिसकी शादी सिंघावली अहिर थाना क्षेत्र के सेड़भर गांव निवाशी महबूब से हुई थी. फिलहाल हत्या के आरोपी महबूब को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

आगरा: ये राज खुलते ही पति ने कर दी पत्नी की हत्या, पूरी रात शव के पास सोता रहा

    follow whatsapp
    Main news