एनकाउंटर में 7 बदमाशों को पैर में एक ही जगह लगी गोली, UP पुलिस का हैरान करने वाला कारनामा

तनसीम हैदर

• 05:30 AM • 12 Nov 2021

गाजियाबाद पुलिस की गुरुवार को कथित गौ तस्करों के साथ हुई मुठभेड़ चर्चा का विषय बनी हुई है. हैरानी की बात यह है कि गौ…

UPTAK
follow google news

गाजियाबाद पुलिस की गुरुवार को कथित गौ तस्करों के साथ हुई मुठभेड़ चर्चा का विषय बनी हुई है. हैरानी की बात यह है कि गौ तस्करी के आरोपियों को एक जगह पर पैर में घुटने के नीचे गोली लगी है. अब यह महज इत्तेफाक कहें, लेकिन सच तो यह है कि सभी आरोपी घुटने के नीचे गोली खाकर लगड़ाते हुए ही गिरफ्तार हुए हैं.

यह भी पढ़ें...

गाजियाबाद के थाना लोनी बॉर्डर पुलिस की कथित गौ तस्करों से मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ में गौ तस्करी के 7 आरोपी पुलिस की गोली लगने से घायल हुए हैं, जिन्हें गिरफ्तार किया गया है. कथित रूप से गौकशी में जुटे दो लोग मौके से फरार बताए जा रहे हैं. गिरफ्तार आरोपियों से 7 अवैध तमंचे व अन्य उपकरण भी बरामद हुए हैं.

इस पूरे मामले में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के थाना लोनी बॉर्डर को सूचना प्राप्त हुई कि बेहटा हाजीपुर इलाके के पास वाले एक गोदाम में प्रतिबंधित पशु काटा जा रहा है। थाना लोनी बॉर्डर पुलिस गोदाम पर पहुंची तो वहां सूचना सही पाई गई. पुलिस ने आरोपियों को घेर लिया. आरोपियों की तरफ से पुलिस पर फायरिंग शुरू हो गई. करीब 7 राउंड फायर किया गया. पुलिस ने भी अपने बचाव में करीब 13 राउंड फायर किए.

इस दौरान पुलिस मुठभेड़ में मुस्तकीम पुत्र हनीफ, सलमान पुत्र शौकीन, मोनू पुत्र पप्पू निवासी, इंतजार पुत्र यूनुस, नाजिम, आसिफ पुत्र यूनुस, बोलर पुत्र इस्लाम समेत कुल 7 आरोपी घायल हो गए. मुठभेड़ के दौरान भूरा और दानिश नाम के दो अभियुक्त मौके से भागने में कामयाब रहे. गिरफ्तार अभियुक्तों के आपराधिक इतिहास की भी जानकारी जुटाई जा रही है.

    follow whatsapp
    Main news