शामली: ‘मुख्तार अंसारी का करीबी’ बदमाश AK-47 के साथ गिरफ्तार, क्या कोई प्लान था?

अरविंद ओझा

• 10:19 AM • 05 Apr 2022

शामली पुलिस ने जेल में बंद बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी के ‘बेहद करीबी’ और संजीव जीवा गैंग के एक बदमाश को खुफिया इनपुट्स के बाद…

UPTAK
follow google news

शामली पुलिस ने जेल में बंद बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी के ‘बेहद करीबी’ और संजीव जीवा गैंग के एक बदमाश को खुफिया इनपुट्स के बाद मंगलवार को AK-47 के साथ गिरफ्तार किया. वहीं, इस मामले को लेकर शामली के एसपी सुकीर्ति माधव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि थानाभवन इलाके की कादरगढ़ चौकी पर पुलिस ने चेंकिग के दौरान आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान हडोली गांव निवासी अनिल उर्फ पिंटू के रूप में हुई है. वहीं, आरोपी के पास से AK-47 के साथ-साथ 1300 कारतूस भी बरामद किए हैं.

इस मामले को लेकर एसपी सुकीर्ति माधव ने बताया, “जब आरोपी से पूछताछ की गई, तो पता चला कि वो और अनिल बालियान (मेरठ के एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी के डीन की हत्या के आरोप में जेल में बंद है) दोनों ने मिलकर संजीव जीवा (एक कुख्यात अपराधी) उसके माध्यम से AK-47 और 1300 कारतूस खरीदे थे. प्रथम दृष्टया AK-47 विदेश लगी रही है.”

एसपी ने कहा, “आरोपी AK-47 हथियार लेकर क्या अपराध करने जा रहा था, इसकी जांच की जा रही है. अभी तक पता चला है कि आरोपी किसी सेफ हाउस की तलाश में जा रहा था, मगर वो कहां जा रहा था, इसकी पड़ताल की जा रही है.”

बरेली में छात्र की जगह परीक्षा में बैठे एक ‘सॉल्वर’ को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो फरार

    follow whatsapp
    Main news