संभल: कोर्ट में पेशी पर लाई गई विक्षिप्त महिला ने महिला पुलिसकर्मियों को काटकर किया घायल

अभिनव माथुर

• 11:14 AM • 14 Dec 2022

Sambhal News Hindi: उत्तर प्रदेश के संभल जिले के चंदौसी कोतवाली क्षेत्र में मानसिक रूप से विक्षिप्त एक महिला ने दो महिला पुलिसकर्मियों पर हमला…

UPTAK
follow google news

Sambhal News Hindi: उत्तर प्रदेश के संभल जिले के चंदौसी कोतवाली क्षेत्र में मानसिक रूप से विक्षिप्त एक महिला ने दो महिला पुलिसकर्मियों पर हमला करते हुए उनको काट कर घायल कर दिया. दरअसल, कोर्ट में पेशी के लिए गई विक्षिप्त महिला ने महिला पुलिसकर्मियों पर हमला किया तो कोर्ट ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने बमुश्किल महिला के कब्जे से पुलिसकर्मियों को छुड़ाया और उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल भेजा.

यह भी पढ़ें...

अब तक क्या सामने आया?

संभल न्यूज़: दरअसल, चंदौसी कोतवाली क्षेत्र के गांव में एक महिला ने कुछ दिन पहले बच्चे को जन्म दिया था और उसके बाद वह गायब हो गई थी. पुलिस महिला की तलाश में लगी हुई थी. इस बीच पुलिस ने महिला की तलाश कर उसे बरामद कर लिया. वहीं, जब पेशी के लिए मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला को चंदौसी न्यायालय में ले जाय गया तो उसने यहां दो महिला पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. आरोपी महिला ने दोनों महिला पुलिसकर्मियों को काटकार घायल कर दिया.

न्यायालय परिसर में ड्यूटी पर तैनात दूसरे पुलिसकर्मियों ने बमुश्किल दोनों माहिला पुलिसकर्मियों को आरोपी महिला के कब्जे से छुड़ाया. इसके बाद दोनों महिला पुलिसकर्मियों को घायल हालत में उपचार के लिए चंदौसी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया, जहां डॉक्टर ने उनको प्राथमिक उपचार दिया है.

संभल: खेत से वापस घर आ रही युवती को जबरन गाड़ी में डाल ले गए और किया गंदा काम! मचा हड़कंप

    follow whatsapp
    Main news