प्रयागराज: ₹10 लाख की मदद दिलाने के नाम पर 13 साल की लड़की से गैंगरेप, मां ने लगाए ये आरोप

आनंद राज

• 04:11 AM • 16 May 2022

प्रयागराज स्थित गंगा पार इलाके की रहने वाली एक महिला ने अपनी 13 साल की बेटी के साथ कुछ लोगों पर गैंग रेप का आरोप…

UPTAK
follow google news

प्रयागराज स्थित गंगा पार इलाके की रहने वाली एक महिला ने अपनी 13 साल की बेटी के साथ कुछ लोगों पर गैंग रेप का आरोप लगाया है. यही नहीं महिला ने बाकायदा प्रयागराज के दारागंज थाने में 5 लोगों के खिलाफ एक लिखित शिकायत भी दी है. इस शिकायत में महिला ने आरोपियों पर 10 लाख रुपये दिलाने के नाम पर गैंगरेप की वारदात को देने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने दो नामजद और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

13 साल की लड़की के साथ ‘गैंगरेप’

प्रयागराज दारागंज थाने 13 साल की लड़की के साथ गैंग रेप की वारदात को लेकर 5 लोगों के खिलाफ पुलिस ने एक महिला के शिकायत पर एफआईआर दर्ज की है. पीड़ित लड़की की मां ने 5 लोगों पर सरकारी पैसे दिलाने के नाम 13 साल की बेटी के साथ गैंग रेप का आरोप लगाया है.

लड़की की मां के मुताबिक, प्रयागराज के मऊआइमा से जिला कचहरी आने के दौरान उसकी आरोपी से मुलाकात हुई थी. इस दौरान आरोपी अपने आप को एक सरकारी अधिकारी के रिश्तेदार होने का दावा किया और बेटी को 10 लाख रुपये सरकार की तरफ से दिलाने का भरोसा दिलाया. यही नहीं पीड़ित की मां ने ये भी बताया कि उसकी कई बार फोन पर भी बात हुई और कचहरी में भी मुलाकात हुई थी, इसलिए इन सब पर भरोसा हो गया था.

पीड़ित की मां ने शिकायत में कहा है, “मेरी बेटी को पैसे दिलाने के नाम पर बाइक से बैठाकर प्रयागराज ले आए. उसके बाद उसे एक नशीला पदार्थ खिलाकर परेड ग्राउंड में ले जाकर उसके साथ कई लोगों ने रेप किया.” पीड़िता की मां ने कहा कि आरोपियों ने घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी.

पीड़ित लड़की को हुए दर्द के बाद उठा पर्दा

मिली जानकारी के अनुसार, 13 साल की लड़की को कई बार गुप्तांगों में दर्द उठा, जिस पर लड़की ने कभी कुछ नहीं बताया. मगर एक दिन दर्द के साथ दिन में कई बार वह बेहोश हो गई. इस पर पीड़िता की मां ने पूछा, तो उसने अपनी सारी आपबीती बताई. यही नहीं पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने घटना की वीडियो भी बनाई थी.

मिली जानकारी के अनुसार, घटना 8 मई 2022 की है. पीड़िता की मां के मुताबिक, डर की वजह से बेटी कुछ बता नहीं रही थी. फिलहाल पुलिस ने दो नामजद समेत तीन अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर की है और अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है. वहीं, पुलिस अब पीड़ित लड़की की मेडिकल जांच कराने की तैयारी में भी है.

प्रयागराज: जज के भाई से हीरे का हार, ₹1 लाख और आईफोन उड़ा ले गए चोर, CCTV में कैद हुआ मंजर

    follow whatsapp
    Main news