नोएडा: युवती का आरोप, ‘शादी का झांसा देकर होटल में ले जाकर किया रेप, ठगे 7 लाख रुपये’

भाषा

• 12:28 PM • 23 Oct 2021

गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा सेक्टर-121 स्थित एक होटल में शादी का झांसा देकर युवती से कथित रेप करने के आरोपी को पुलिस ने शनिवार…

UPTAK
follow google news

गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा सेक्टर-121 स्थित एक होटल में शादी का झांसा देकर युवती से कथित रेप करने के आरोपी को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता ने आरोपी पर उससे सात लाख रुपये ठगने का भी आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें...

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने शनिवार को बताया कि गुरुग्राम की रहने वाली एक युवती ने नोएडा फेस-3 थाने में सागर सिंह नामक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने बताया कि शिकायत के मुताबिक युवती की फेसबुक के माध्यम से आरोपी युवक से दोस्ती हुई थी. युवती का आरोप है कि सागर ने उसे शादी का झांसा दिया और नोएडा के सेक्टर-121 स्थित एक होटल में लेकर आया और वहां पर उसके साथ रेप किया.

अपर पुलिस उपायुक्त ने बताया कि युवती के अनुसार आरोपी ने उससे करीब सात लाख रुपये भी ठग लिए हैं. उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

अपर पुलिस उपायुक्त अंकुर अग्रवाल अग्रवाल का दावा है कि पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि आरोपी सोशल मीडिया के माध्यम से युवतियों से दोस्ती करके उनका यौन शोषण करता था और उनसे रुपयों की ठगी करता था.

नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किए ‘पेचकस’ गिरोह के चार सदस्य, ऐसे देते थे वारदात को अंजाम

    follow whatsapp
    Main news