जबरन Kiss करने की कोशिश कर रहा था, युवती ने होंठ ही काट अलग कर दिया, मोलेस्टर से भिड़ी

उस्मान चौधरी

• 08:11 AM • 05 Feb 2023

Meerut News: मेरठ में एक महिला ने अपने साहस से खुद को बचा लिया और युवक को ऐसा सबक सिखाया जो उसे जिंदगी भर याद…

UPTAK
follow google news

Meerut News: मेरठ में एक महिला ने अपने साहस से खुद को बचा लिया और युवक को ऐसा सबक सिखाया जो उसे जिंदगी भर याद रहेगा. दरअसल अकेले खेत में काम कर रही महिला को देखकर एक युवक ने जबरन उसे किस करने की कोशिश की. इसी दौरान महिला ने हिम्मत दिखाते हुए अपने दांतों से उसके होंठ ही काट डाले, जिससे आरोपी युवक दर्द से कराह उठा.

यह भी पढ़ें...

आरोप है कि युवक खेत में काम कर रही महिला को अकेला देखकर आया और अश्लील हरकते करने लगा. युवक ने महिला के साथ रेप की कोशिश की. इस दौरान आरोपी युवक ने महिला को जबरन किस करने की कोशिश की. इसी दौरान महिला ने युवक का होंठ ही काट डाला और युवक को बुरी तरह से घायल कर दिया. फिलहाल युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसका इलाज करवाया जा रहा है.

विस्तार से जानिए ये हैरान कर देने वाला मामला

दरअसल यह पूरा मामला मेरठ के थाना दौराला क्षेत्र से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, यहां शनिवार दोपहर एक महिला खेत में काम कर रही थी. आरोप है कि महिला को अकेला देख वहां से गुजर रहा एक युवक आया और उसने अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया.

आरोप है कि इस दौरान युवक ने महिला के साथ रेप की कोशिश की और उसे जबरन किस करने की कोशिश करने लगा. जिस पर महिला ने साहस दिखाते हुए युवक का होंठ ही अपने दांतों से काट डाला और खुद को बचा लिया. युवक का होंठ अलग हो गया और आरोपी युवक बुरी तरह से घायल हो गया. युवक दर्द से चिल्लाने लगा, जिससे मौके पर भीड़ जमा हो गई.

होंठ का टुकड़े को पैकेट में रखकर ले गई पुलिस

मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया. मिली जानकारी के मुताबिक, युवक के होंठ का टुकड़ा वहीं पड़ा था. पुलिस ने आरोपी के होंठ के टुकड़े को उठाकर पैकेट में रखा और पैकेट को सील कर दिया. पुलिस ने आरोपी को इलाज के लिए सीएससी में भेजा, जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

पुलिस की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक,  पूछताछ में युवक ने अपना नाम मोहित सैनी बताया है. पीड़ित महिला ने आरोपी युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार किया है.

इस मामले पर थाना दौराला के थानेदार संजय शर्मा ने बताया, “महिला अपने खेत में काम कर रही थी. वहां से पैदल युवक निकल रहा था और उस ने जाकर महिला के साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी. युवक ने महिला को किस करने की कोशिश की, जिस पर महिला ने दांतों से उसके होंठ को काट दिया. महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. युवक का इलाज कराया जा रहा है. युवक का नाम मोहित सैनी है.“

मेरठ: जिस घर में किया फर्नीचर का काम उसी घर में की लूट! बोला- बच्चा बीमार है, कर्ज हो गया

    follow whatsapp
    Main news