शाहजहांपुर: मन रहा था बर्थडे पार्टी जश्न तभी दिव्यांग खेला खूनी खेल, कर दी युवक की हत्या

विनय पांडेय

• 10:23 AM • 03 Feb 2023

यूपी के शाहजहांपुर में बर्थडे पार्टी में हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक दिव्यांग व्यक्ति ने बर्थडे पार्टी के दौरान…

UPTAK
follow google news

यूपी के शाहजहांपुर में बर्थडे पार्टी में हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक दिव्यांग व्यक्ति ने बर्थडे पार्टी के दौरान चाकू से गोदकर युवक की हत्या कर दी. वहीं घटना के समय चलती पार्टी में भगदड़ मच गई. हत्या की वजह रास्ते से निकलने का विवाद बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने हत्यारोपी दिव्यांग व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, घटना थाना कटरा क्षेत्र के मड़िया चक गांव की है. बताया जा रहा है कि बृहस्पतिवार की रात मृतक छेदा लाल के पड़ोसी राजवीर के बेटे का जन्मदिन था. समारोह में आने वालों के लिए खड़ंजे पर दावत का इंतजाम किया गया था.

छेदा लाल बर्थडे की व्यवस्था में लगा हुआ था, तभी गांव के ही एक दिव्यांग राजू ने अपना ई रिक्शा लेकर उधर से निकला. उसने ई-रिक्शा निकालने का प्रयास किया, तो छेदा लाल ले कुछ देर रुकने के लिए कहा. इस बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. तभी आवेश में आकर राजू ने सलाद काट रहे कारीगर से चाकू छीन लिया और छेदा लाल पर ताबड़तोड़ कई बार कर दिए. छेदा लाल वही लहूलुहान होकर गिर गया. घटना के बाद दावत में आए लोगों में भगदड़ मच गई.

छेदा लाल के परिजन उन्हें लेकर सीएचसी गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी दिव्यांग राजू को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में एसपी ग्रमीण संजीव बाजपेई का कहना है कि कल रात मडिया चक गांव में जन्मदिन की पार्टी चल रही थी. तभी पार्टी के दौरान रास्ते से ई-रिक्शा चालक का विवाद छेदा लाल से हुआ. दावत में मौजूद छेदा लाल की हत्या ई रिक्शा चालक ने चाकू से गोदकर कर दी. हत्यारोपी ई रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर लिया है. जिसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यूपी में 11 IPS अधिकारियों का हुआ ट्रांसफर, बिकरू कांड में सस्पेंड हुए DIG को मिली तैनाती

    follow whatsapp
    Main news