मैनपुरी: पत्नी से विवाद, पति महिला थाने पहुंचा और पुलिसकर्मी से की मारपीट

पुष्पेंद्र सिंह

• 01:28 PM • 05 Jul 2022

मैनपुरी में महिला थाने में पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई और मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो 4 जुलाई का बताया जा रहा है. आरोपी…

UPTAK
follow google news

मैनपुरी में महिला थाने में पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई और मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो 4 जुलाई का बताया जा रहा है. आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पत्नी से विवाद के चलते युवक विष्णु दीक्षित को महिला थाना में बुलाया गया था. बातचीत के दौरान बौखलाए युवक ने पुलिसकर्मी के साथ ही हाथापाई शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें...

जानिए क्या है पूरा मामला?

दरअसल युवक विष्णु दीक्षित का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है. जिसकी शिकायत विष्णु के ससुर ने महिला थाने में की थी. उसी मामले में विष्णु को नोटिस तामील कराने के लिए महिला थाने में बुलाया गया था. पुलिस के मुताबिक बातचीत के दौरान विष्णु दीक्षित अपना आपा खो बैठा और कॉन्स्टेबल पर हमलावर हो गया. कुछ ही देर में महिला थाने में हाथापाई और लात-घूंसों के बीच कुर्सी फेंककर मारपीट शुरू हो गई. सूचना पर और भी लोग आए और आरोपी को सलाखों के पीछे किया गया. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है.

पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक मैनपुरी मधुवन कुमार सिंह का कहना है कि युवक ने पुलिस थाना के अंदर पुलिसकर्मी के साथ जो हाथापाई अभद्रता की है, उसमें कोतवाली मैनपुरी में मुकदमा पंजीकृत कराया गया है. जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी. युवक की दिमागी हालत के बारे में कहा कि अगर उसके परिजनों के पास उससे संबंधित डॉक्यूमेंट है तो उस पर भी विचार किया जाएगा.

अयोध्या: राम की पैड़ी में युवक ने किया बाइक स्टंट, वीडियो वायरल हुआ तो कटा 8000 का चालान

    follow whatsapp
    Main news