कौशांबी: ’40 वर्षीय महिला की गला रेतकर हत्या’, जानिए पुलिस ने क्या बताया?

अखिलेश कुमार

• 10:04 AM • 26 Mar 2022

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में शुक्रवार रात घर के अंदर सो रही 40 वर्षीय एक महिला की कथित तौर पर गला रेत कर हत्या…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में शुक्रवार रात घर के अंदर सो रही 40 वर्षीय एक महिला की कथित तौर पर गला रेत कर हत्या कर दी गई. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. खबर है कि शनिवार सुबह जब बच्चों की नींद खुली, तो उन्हें अपनी मां की लाश खून से लथपथ बेड पर पड़ी मिली. इसके बाद सूचना मिलने पर पश्चिमशरीरा थाने की पुलिस और सीओ (सदर) मौके पर पहुंचे. वहीं, मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें...

अब तक क्या सामने आया?

मिली जानकारी के अनुसार, पश्चिमशरीरा के अमीना गोराजू गांव निवासी शख्स की पत्नी (40) एक गृहणी थी. खबर है कि शुक्रवार की रात खाने के बाद महिला अपने कमरे में सो गई. महिला की बड़ी बेटी और उसके अन्य बच्चे दूसरे कमरों में सो रहे थे. जब सुबह बच्चे सोकर उठे तो उन्होंने अपनी मां का खून से सना हुआ शव बेड पर पड़ा देखा. इसके बाद, शोर-शराबा सुन मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलते ही सीओ सिटी डॉ. केजी सिंह, पश्चिमशरीरा थाना की फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. मृतका के पति की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है.

मामले में पुलिस ने क्या बताया?

पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा के अनुसार, “सुबह पश्चिमशरीरा थाना क्षेत्र से अमीना गांव से सूचना मिली थी कि एक महिला घर में मृत अवस्था में मिली है. इस पर तत्काल थाना प्रभारी पश्चिमशरीरा और क्षेत्राधिकारी (सदर) मौके पर गए तो उन्होंने वहां देखा कि महिला की गला रेतकर हत्या की गई है. मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है.”

उन्होंने बताया कि वारदात के दौरान महिला का पति बाहर था और जो चार बच्चे घर के अंदर ही थे. बकौल पुलिस अधीक्षक, कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है और जल्द ही इस घटना का अनावरण किया जाएगा.

सहारनपुर: घर में सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या, जानिए पुलिस ने क्या बताया

    follow whatsapp
    Main news