मनीष गुप्ता केस: फरार चल रहे पुलिसकर्मियों पर इनाम की राशि 25 हजार से बढ़ाकर हुई 1 लाख

रंजय सिंह

• 12:51 PM • 09 Oct 2021

कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता की गोरखपुर में हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी पुलिसकर्मियों पर इनाम की राशि यूपी पुलिस ने बढ़ा…

UPTAK
follow google news

कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता की गोरखपुर में हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी पुलिसकर्मियों पर इनाम की राशि यूपी पुलिस ने बढ़ा दी है. फरार आरोप पुलिसकर्मियों पर घोषित इनाम की राशि 25 हजार से बढ़ाकर 1 लाख रुपये कर दी गई है. साथ ही पुलिस ने सभी आरोपी पुलिसकर्मियों की फोटो भी जारी कर दी है.

यह भी पढ़ें...

ये पुलिसकर्मी हैं फरार

निरीक्षक जगत नारायण सिंह, एस आई अक्षय कुमार, उप निरीक्षक विजय कुमार यादव, उप निरीक्षक राहुल दुबे, मुख्य आरक्षी कमलेश सिंह यादव और आरक्षी नागरिक पुलिस प्रशांत कुमार.

क्या है मामला?

27-28 सितंबर की दरम्यानी रात को गोरखपुर के एक होटल में पुलिस की दबिश के बाद कानपुर के कारोबारी मनीष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. आरोप है कि होटल में चेंकिग करने गए पुलिसकर्मियों ने मनीष गुप्ता से मारपीट की, जिसमें मनीष की मौत हो गई.

इस मामले में गोरखपुर पुलिस ने 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. मामले में एसआईटी जांच कर रही है. मनीष की हत्या को आज 13 दिन हो गए, लेकिन मामले में अभी तक एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. एसआईटी टीम आरोपी पुलिसकर्मियों की तलाश के लिए कई जगहों पर छापेमारी कर चुकी है, लेकिन हत्यारोपी पुलिस ट्रेनिंग का इस्तेमाल कर अंडर ग्राउंड हो गए हैं.

गोरखपुर होटल के अंदर का CCTV फुटेज, इस तरह मनीष गुप्ता को उठाकर ले जाते दिखे पुलिसकर्मी

    follow whatsapp
    Main news