हरदोई: मारपीट और छेड़छाड़ की सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों के साथ दबंगों ने की मारपीट

प्रशांत पाठक

• 01:23 PM • 12 Aug 2022

उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi Crime News) में छेड़छाड़ और मारपीट की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस के साथ दबंगों द्वारा कथित तौर पर…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi Crime News) में छेड़छाड़ और मारपीट की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस के साथ दबंगों द्वारा कथित तौर पर मारपीट करने का मामला सामने आया है. घटना में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं, जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, थाना अरवल में पीआरवी ड्यूटी पर तैनात सिपाही विमल बाबू और होमगार्ड रामवीर को थाना क्षेत्र के रामनगर मुरचिया गांव में मारपीट और छेड़छाड़ की सूचना मिली थी.

विमल बाबू के मुताबिक, जब वह मौके पर पहुंचे तो उन्हें शिकायतकर्ता मिला, जिसके बाद शिकायतकर्ता के साथ वह लोग आरोपियों के घर जा रहे थे. तभी रास्ते में ही 7-8 पुरुष और महिलाओं ने उन पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया और मारपीट कर लहूलुहान कर दिया. सूचना के बाद कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. इस दौरान कई लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

वहीं घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हरपालपुर लाया गया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया. फिलहाल जिला अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

इस पूरे मामले को लेकर एएसपी दुर्गेश सिंह का कहना है कि थाना अरवल में ग्राम रामनगर में एक घटना की सूचना पर पीआरवी गई थी. वहां पर दो पक्षों में मारपीट हो रही थी, पीआरवी के पहुंचते ही एक पक्ष हमलावर हो गया, उन लोगों ने पीआरवी के साथ ही मारपीट शुरू कर दी, जिसमें पीआरवी कर्मी घायल हो गए, जिनके उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उन्होंने बताया कि इस पूरे मामले में 5 लोगों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया गया है और इन लोगों की शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी.

हरदोई में लव जिहाद ! युवती का आरोप- नाम प्रिंस बताकर युवक दोस्त बना फिर किया दुष्कर्म

    follow whatsapp
    Main news