हमीरपुर: जिन महिलाओं से सिटी फॉरेस्ट में हुई थी अभद्रता वो आईं सामने, मिली ये अहम जानकारी

नाहिद अंसारी

• 03:27 PM • 29 Aug 2022

यूपी के हमीरपुर (Hamirpur police) जिले में सिटी फॉरेस्ट में लड़की और महिला से दरिंदगी के दो वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने…

UPTAK
follow google news

यूपी के हमीरपुर (Hamirpur police) जिले में सिटी फॉरेस्ट में लड़की और महिला से दरिंदगी के दो वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने सोमवार को एक और खुलासा किया है. इस मामले में दो और आरोपी पकड़े गए हैं, जबकि तीन फरार हैं. पुलिस ने दरिंदगी की शिकार हुई दोनों महिलाओं को चिन्हित करते हुए उनका बयान भी दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें...

हमीरपुर में बीते 18 अगस्त को एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें आधा दर्जन से अधिक युवक एक महिला के साथ दरिंदगी करते दिखाई दिए थे. वायरल वीडियो हमीरपुर मुख्यालय में सिटी फॉरेस्ट का था.

पुलिस ने वायरल वीडियो (Viral video) में दिख रहे आधा दर्जन युवकों को चिन्हित करते हुए पहले ही पकड़ा और जेल भेज दिया था, लेकिन उनसे जो पूछताछ हुई और दरिंदगी की शिकार हुई महिलाओं के बयान के आधार पर पुलिस ने पांच युवकों को और चिन्हित किया था. जिसमें से दो पुलिस के हत्थे चढ़ गए.

आरोपियों के घरों पर चलेगा बुल्डोजर

हमीरपुर एसपी शुभम पटेल ने बताया कि हमीरपुर सिटी फॉरेस्ट में महिलाओं के साथ दरिंदगी की जो दो वारदातें हुई थीं. दोनों वारदातों में 11 अभियुक्त शामिल थे. जिसमें से दो अभियुक्त शफात और शानू को मिलाकर 8 अभियुक्तों को जेल भेजा जा चुका है.जबकि तीन की तलाश जारी है. एसपी ने बताया की सभी अभियुक्तों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई करते हुए उनकी संपत्तियों की जांच कर बुल्डोजर चलाया जाएगा.

हमीरपुर: जहां युवती को निर्वस्त्र किया गया वहीं महिला से बदसलूकी का भी वीडियो हुआ वायरल

    follow whatsapp
    Main news