ग्रेटर नोएडा: एक साथ रह रहे इंजीनियर और उसकी महिला मित्र ने 22वीं मंजिल से कूदकर दे दी जान

भाषा

• 05:20 PM • 20 May 2022

गौतमबुद्ध नगर के थाना बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी सोसाइटी के 14 एवेन्यू में रहने वाले एक इंजीनियर और उसकी महिला दोस्त ने शुक्रवार को…

UPTAK
follow google news

गौतमबुद्ध नगर के थाना बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी सोसाइटी के 14 एवेन्यू में रहने वाले एक इंजीनियर और उसकी महिला दोस्त ने शुक्रवार को कथित रूप से 21वीं मंजिल से छलांग लगा दी, जिसके कारण दोनों की मौत हो गई. कथित खुदकुशी की यह घटना शाम चार बजे की है.

यह भी पढ़ें...

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि दोनों आपसी सहमति से संबंध में रह रहे थे. पुलिस ने दोनों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है.

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि शुक्रवार की शाम को थाना बिसरख पुलिस को इस घटना की सूचना मिली. उन्होंने कहा गौर सिटी सोसायटी के 14वें एवेन्यू के 21वीं मंजिल से कूदने वाले अभियंता युवक की पहचान सचिन कुमार पुत्र अजय कुमार (28 वर्ष) निवासी सेक्टर 9, नया विजयनगर, गाजियाबाद के रूप में हुई.

पंकज ने बताया कि युवती की पहचान कुमारी प्राची (उम्र 28 वर्ष) के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि दोनों आपसी सहमति से एक साथ रह रहे थे. युवक और युवती के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है.

पंकज ने कहा कि अगर परिजन इस मामले में कोई शिकायत करते हैं, तो पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. उन्होंने बताया कि दोनों ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है. आत्महत्या करने से पूर्व दोनों ने अपने फ्लैट की कुंडी अंदर से बंद कर दी थी.

नोएडा: नाबालिग से ‘डिजिटल रेप’ के आरोप में 81 साल का आर्टिस्ट अरेस्ट, जानें क्या है ये

    follow whatsapp
    Main news