'तू मेरी गर्लफ्रेंड से बात क्यों करता है...', इस बात पर लड़के ने काटा ऐसा बवाल कि पूरे इलाके में फैल गई दहशत

रंजय सिंह

14 Mar 2024 (अपडेटेड: 14 Mar 2024, 08:24 PM)

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर समाने आई है, यहां गर्लफ्रेंड से बात को लेकर दो लड़कों ने पूरे इलाके में दहशत फैला दी.

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर समाने आई है, यहां गर्लफ्रेंड से बात को लेकर दो लड़कों ने पूरे इलाके में दहशत फैला दी. लड़कों ने   सरेआम एक-दूसरे पर फायरिंग की. इस घटना में शामिल एक लड़के को पुलिस ने अरेस्ट किया है.  

यह भी पढ़ें...

गर्लफ्रेंड को लेकर हुई फायरिंग 

बता दें कि कानपुर के चमनगंज थाना क्षेत्र में मोहम्मद अली पार्क है. यहां बुधवार देर रात दो पक्षों में झगड़ा हुआ था. इसमें एक लड़के ने दूसरे से कहा, 'मेरी प्रेमिका से तू क्यों बात करता है'. इस पर जवाब मिला, 'वो मेरी है'. बस इतनी सी बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया. इसमें तीन राउंड फायरिंग हुई, जिससे इलाके में दहशत फैल गई. गौरतलब है कि इस बात का ही फायदा उठाकर आरोपी मौके से भाग निकले थे. उधर, मामले की जानकारी मिलने पर एसीपी सीसामऊ के नेतृत्व में टीमें गठित की करके आरोपियों की तलाश शुरू की गई.

पुलिस ने दी ये जानकारी  

वहीं इस मामले का खुलासा करते हुए डीसीपी सेंट्रल आरएस गौतम ने खुलासा करते हुए बताया कि, 'ये तीनों चमनगंज क्षेत्र के रहने वाले हैं. जांच और पूछताछ में पता चला है कि और ताहा नाम के दो युवकों का एक ही युवती से लव अफेयर है. इसके चलते ये घटना हुई थी. दोनों मुख्य आरोपी फरार हैं. जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा.'

    follow whatsapp
    Main news