उमेश पाल केस में एक ‘रहस्यमयी लड़की’ की एंट्री, अतीक, उसके भाई और साले से क्या है कनेक्शन?

Umesh Pal Murder Case Update: प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद गुजरात की साबरमती जेल में बंद माफिया और पूर्व सांसद अतीक अहमद…

UPTAK
follow google news

Umesh Pal Murder Case Update: प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद गुजरात की साबरमती जेल में बंद माफिया और पूर्व सांसद अतीक अहमद के परिवार का नाम सामने आया है. बरेली जेल में बंद अतीक के भाई अशरफ पर भी हत्याकांड की प्लानिंग को अंतिम रूप देने का आरोप है. वहीं इस बीच अशरफ के साले सद्दाम भूमिका भी जांच में सामने आई है. सद्दाम पर आरोप है कि वह जेल में अशरफ के लिए सभी ऐश और आराम की चीजें मुहैया कराता था. सद्दाम की भूमिका की जांच के दौरान पुलिस और एसटीएफ को एक लड़की के बारे में पता चला है. कोई उसे सद्दाम की पत्नी, तो कोई प्रेमिका बता रहा है. पुलिस के लिए ये लड़की अब पहली बन गई है.

यह भी पढ़ें...

सद्दाम से मिलने उसके घर आती थी लड़की

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस उमेश पाल हत्याकांड में अशरफ की भूमिका को समझने के लिए उसके साले सद्दाम की तलाश कर रही है. सद्दाम की तलाश और पूछताछ के दौरान पुलिस और एसटीएफ को एक लड़की के बारे में पता चला है. बताया जा रहा है कि सद्दाम से अक्सर एक लड़की उसके किराए के घर में मिलने आती थी और कई-कई घंटे रुकती थी. अब पुलिस उस लड़की तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

कौन है ये लड़की?

सूत्रों के अनुसार, सर्विलांस से कॉल रिकॉर्ड और एजेंसियों की पड़ताल में सद्दाम के करीबी छह लोगों का पता चला है. इनमें एक विपक्ष की एक पार्टी से जुड़े एक पूर्व मंत्री के परिवार की लड़की भी शामिल है. यही लड़की सद्दाम की प्रेमिका के रूप में चर्चित है. यह लड़की ही अक्सर सद्दाम के खुशबू एनक्लेव वाले किराए के घर पर आती-जाती थी. लोग इसे सद्दाम की पत्नी समझते थे. पुलिस को अब इस लड़की की भी तलाश है.

अशरफ अहमद के साले सद्दाम के उस घर को भी पुलिस ने सील कर दिया है, जिसमें वह बिना पुलिस वेरिफिकेशन कराए चोरी-छिपे तरीके से रह रहा था. बताया जा रहा है कि अशरफ का साला सद्दाम लगभग 3 वर्ष से गलत तरीके से किराए के मकान में रह रहा था और यहीं पर बाकी लोग आकर मिलते थे.

जिस घर में सद्दाम किराए पर रहता था उस मकान के मालिक हसीन ने कहा, “एक बार जब मैं किराया लेने के लिए आया था, तो वह निकल रहा था. कह रहा था कि मैं अपनी फैमिली को लेकर जा रहा हूं. मेरी फैमिली आई है इलाहाबाद से.”

पुलिस खंगाल रही CCTV फुटेज

पुलिस अब लोगों से पूछताछ कर सद्दाम और उसकी कथित प्रेमिका के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश में लगी है. गली और कॉलोनी के संबंधित रास्तों के सीसीटीवी कैमरों की पुरानी फुटेज खंगाली जा रहीं हैं. पुलिस को इससे अहम सुराग मिलने की उम्मीद है. एसपी सिटी राहुल भाटी के निर्देश पर पुलिस टीम नामजद आरोपियों और उनके सहयोगी के घर पर दबिश दे रही है. वहीं, सूत्रों का कहना है कि लड़की की तलाश में एसटीएफ ने पूर्व मंत्री के घर पर भी दबिश दी है. वहीं, अब पूछताछ के लिए पुलिस नोटिस जारी करने की तैयारी में है.

    follow whatsapp
    Main news