बदायूं: सरसों के खेत में मिला लड़की का शव, पास में मिली दवा की शीशी, जांच में जुटी पुलिस

भाषा

• 05:08 PM • 17 Dec 2022

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के उझानी कोतवाली इलाके के एक गांव की रहने वाली नाबालिग लड़की का शव शनिवार को सरसों के खेत से…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के उझानी कोतवाली इलाके के एक गांव की रहने वाली नाबालिग लड़की का शव शनिवार को सरसों के खेत से पुलिस ने बरामद किया. परिजनों ने गला घोंटकर हत्या किये जाने की आशंका जताई है. पुलिस ने यह जानकारी दी.

यह भी पढ़ें...

पुलिस अधीक्षक (नगर) अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि कोतवाली उझानी क्षेत्र के गांव सामंती नगला निवासी एक व्यक्ति की 17 वर्षीय पुत्री 15 दिसंबर से लापता थी जिसकी अपहरण की प्राथमिकी परिजनों द्वारा दर्ज कराई गई थी. उन्होंने बताया कि शनिवार को नाबालिग लड़की का शव घर से मात्र 100 मीटर की दूरी पर स्थित सरसों के खेत में मिला.

श्रीवास्तव ने कहा कि पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. उन्होंने बताया कि किशोरी के हाथ में एक दवा की शीशी भी मिली है. अधिकारी ने बताया कि घर से मात्र 100 मीटर की दूरी पर किशोरी का शव पड़ा हुआ था किंतु परिजनों को इसकी जानकारी दो दिन बाद हुई, यह भी जांच का विषय है.उधर, परिजनों ने लड़की का गला घोंटकर हत्या किये जाने की आशंका जताई है.

पुलिस अधीक्षक (नगर) अमित किशोर श्रीवास्तव ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी.मूल रूप से पंजाब के रहने वाला पीड़ित परिवार पिछले लगभग पांच वर्ष से खेती के उद्देश्य से थाना क्षेत्र में निवास कर रहा है.

यूपी के किसानों का दर्द देखिए, हापुड़ में गोभी की फसल पर खुद ही चलाना पड़ा ट्रैक्टर

    follow whatsapp
    Main news