बुलंदशहर: बसपा नेता हाजी बाबू की बेहरमी से की गई हत्या, नाले में मिली लाश, जानें मामला

मुकुल शर्मा

10 Sep 2023 (अपडेटेड: 10 Sep 2023, 07:14 AM)

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr News) से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां खुर्जा नगर थाना क्षेत्र में बहुजन समाज पार्टी यानी…

UPTAK
follow google news

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr News) से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां खुर्जा नगर थाना क्षेत्र में बहुजन समाज पार्टी यानी बसपा के पूर्व नगर अध्यक्ष हाजी बाबू की बेरहमी से हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि बसपा नेता की हत्या गला काट कर की गई है. मिली जानकारी के मुताबिक, हत्या करके शव को बोरे में बंद करके नाले में फेंक दिया गया है.

यह भी पढ़ें...

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने शक के आधार पर एक शख्स को हिरासत में लिया है. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने शव को बरामद किया है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. अब पुलिस हत्या के पीछे के कारणों की जांच कर रही है.

बोरे में बंद नाले में पड़ा मिला था शव

बता दें कि पुलिस ने सर्विलांस की मदद से हाजी बाबू का मोबाइल कलिन्दीकुंज से शनिवार सुबह बरामद किया था.  कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ की. इनमें से एक हाजी बाबू की दुकान पर पल्लेदारी का काम करता था. इस दौरान आरोपी ने पुलिस को बसपा नेता के शव के बारे में जानकारी दे दी.

हिरासत में लिए गए पल्लेदार की निशानदेही पर पुलिस ने लापता चल रहे बसपा नेता का शव बरामद कर लिया. शव को बोरे में बंद करके नाले में फेंका गया था. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस ने क्या बताया

इस संबंध में एस.एस.पी एसएन तिवारी ने बताया, “कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. शव बरामद हो चुका है. शव के गर्दन पर दबाने के और चोट के निशान हैं. पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है. हत्या के कारण की विवेचना की जा रही है.”

    follow whatsapp
    Main news