बरेली: गन्ना काटने को लेकर चलीं दो पक्षों में ताबड़तोड़ गोलियां, खूनी संघर्ष में 3 की मौत

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. इस खूनी संघर्ष में 3…

UPTAK
follow google news

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. इस खूनी संघर्ष में 3 लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया. दरअसल ये पूरा मामला बरेली के थाना फरीदपुर क्षेत्र के गांव गोविंदपुर रामगंगा से सामने आया है. यहां खादर में जमीन की कब्जेदारी को लेकर दो पक्षों में विवाद है.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के मुताबिक, सुरेंद्र सिंह तोमर और परमवीर के बीच जमीन की कब्जेदारी को लेकर विवाद है. दोनों ही पक्ष इसे अपनी-अपनी जमीन बताते हैं. इस मामले को लेकर तहसील से कई बार टीम भी आ चुकी है, लेकिन विवाद को कोई हल नहीं निकल सका है.

गन्ना काटने को लेकर विवाद खूनी संघर्ष तक जा पहुंचा

इसी विवाद को लेकर बीते बुधवार खूनी संघर्ष हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों पक्षों में गन्ना काटने को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ से गोलियां चलने लगी. फायरिंग के दौरान देवेंद्र सिंह, परविंदर और एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई है तो वहीं सुरेंद्र सिंह घायल हो गया.

दो पक्षों में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. मौके पर फौरन पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे. सूचना पर बरेली जोन के एडीजी, बरेली रेंज के आईजी, डीआईजी व एसपी समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

इस पूरे मामले पर एसएसपी अखिलेश चौरसिया ने बताया, “थाना फरीदपुर के गांव गोविंदपुर में गन्ने की फसल काटने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया,  जिसमें दोनों पक्षों द्वारा फायरिंग की गई. इसमें तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई. एक पक्ष के दो लोगो की मौत हुई है और दूसरे पक्ष में से एक कि मौत हुई है. एक आदमी घायल है, जिसको अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. तहरीर के आधार पर एक्शन लिया जाएगा. पुलिस की टीमें बना दी गई है. इस मामले में मुख्य नाम सुरेश पाल तोमर का आ रहा है. सुरेश पाल तोमर और उसके साथियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें बना कर उन्हें पकड़े का प्रयास किया जा रहा है.”

बरेली: 2 महीने पहले हुई पत्नी की फेसबुक पर दोस्ती और हो गया प्यार, फिर पति को ही मार दिया?

    follow whatsapp
    Main news