बांदा: क्लास 6 में पढ़ने वाली मासूम के साथ रेप, हालत गंभीर, परिजन बोले- दरिंदे को फांसी दो

Up News: उत्तर प्रदेश के बांदा से एक बार फिर रेप की वारदात सामने आई है. यहां कक्षा 6 में पढ़ने वाली मासूम के साथ…

UPTAK
follow google news

Up News: उत्तर प्रदेश के बांदा से एक बार फिर रेप की वारदात सामने आई है. यहां कक्षा 6 में पढ़ने वाली मासूम के साथ आरोपी ने बर्बरता की है. आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले युवक ने ही मासूम के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. मासूम की हालत गंभीर देखते हुए उसे रेफर कर दिया गया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और आरोपी युवक की तलाश की जा रही है.  

यह भी पढ़ें...

खेत में घात लगाकर बैठा था आरोपी

ये पूरा मामला बांदा के बबेरू कोतवाली के एक गांव से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, क्लास 6 में पढ़ने वाली मासूम शौच के लिए खेत गई थी. आरोप है कि वहां पहले से ही घात लगाकर आरोपी बैठा था. आरोप है कि आरोपी ने मासूम के मुंह में कपड़ा ठुसा दिया और फिर रेप की वारदात को अंजाम देने लगा. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

खून से लथपथ हालत में किशोरी पहुंची घर 

बताया जा रहा है कि मासूम खून से लथपथ होकर अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी. परिजनों ने फौरन पुलिस से मामले की शिकायत की. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

परिजन बोले-  दरिंदे को फांसी दो

मासूम के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ फांसी की मांग की है. परिजनों का कहना है कि आरोपी ने बेटी के साथ बर्बरता की सारी हदें पार कर दी हैं. दरिंदे को फांसी की सजा होनी चाहिए.

मासूम की हालत गंभीर

मिली जानकारी के मुताबिक, मासूम की हालत गंभीर बनी हुई है. बता दें कि मासूम को पुलिस ने मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा था, लेकिन वहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे पहले जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया और अभ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. फिलहाल मासूम की हालत नाजुक बनी हुई है.

ASP ने ये बताया

इस मामले में ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया, “सूचना मिली कि बबेरू थाना के एक गांव में पड़ोसी युवक ने एक लड़की के साथ रेप किया है. तत्काल सूचना मिलने पर केस दर्ज किया गया है. आरोपी युवक की तलाश की जा रही है. उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.”

    follow whatsapp
    Main news