बांदा: किसी और से शादी होने पर गुस्साए प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमिका की कर दी हत्या

उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda news) में प्रेम प्रसंग के चलते एक लड़की की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला आया…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda news) में प्रेम प्रसंग के चलते एक लड़की की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला आया है. पुलिस के मुताबिक, दोनों के बीच काफी दिन से प्रेम प्रसंग चल रहा था और लड़की की शादी भी हाल ही में हुई है. लड़की के मायके आने पर प्रेमी ने खेत जाने पर प्रेमिका पर चाकू से हमला कर दिया और बाद में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

वहीं पुलिस ने आरोपी प्रेमी को मुठभेड़ के दौरान अरेस्ट कर लिया है. घटना के बाद आरोपी मौके से भाग गया था. पुलिस ने घेराबंदी शुरू की जिस पर आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जवाबी कार्रवाई में आरोपी के पैर में गोली लगी है, जिसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

मामला कोतवाली देहात के महोखर गांव का है, जहां की रहने वाली एक लड़की का इलाके के युवक के साथ काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इधर, लड़की की शादी पिछले एक माह पूर्व अतर्रा कस्बे में हो गई थी और लड़की ससुराल से मायके 4 जुलाई को आयी थी.

सीओ राकेश कुमार सिंह के मुताबिक, प्रेमिका सुबह खेत जा रही थी. उसी दौरान प्रेमी मिल गया और बातचीत के दौरान भड़क गया और उसने अपनी प्रेमिका पर चाकू से वार कर दिया. इसके बाद लड़की को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई.

इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन के अधिकारी घटनास्थल पहुंच गए. पुलिस ने लड़की के बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमॉटर्म के लिए भेज दिया.

मामले को लेकर SP अभिनन्दन ने बताया, “आज (शुक्रवार) सुबह प्रेम प्रसंग में लड़की की हत्या कर दी गई थी. तत्काल टीमें लगाकर आरोपी को मुठभेड़ के दौरान अरेस्ट कर लिया गया है. केस दर्ज कर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.”

बांदा: प्रेमी-प्रेमिका ने भगवान कृष्ण को साक्षी मान की शादी, परिजनों ने लगाया रेप का आरोप

    follow whatsapp
    Main news