लव मैरिज का दर्दनाक अंत: मौत से पहले पत्नी ने पति को भेजा Video- पापा बोले हैं मार दूंगा!

सूर्या शर्मा

• 01:45 PM • 30 Sep 2022

औरैया जिले में यमुना नदी में एक युवती (24) का शव मिलने के बाद उसका कथित तौर पर एक वीडियो भी सामने आ गया है.…

UPTAK
follow google news

औरैया जिले में यमुना नदी में एक युवती (24) का शव मिलने के बाद उसका कथित तौर पर एक वीडियो भी सामने आ गया है. जिसमें वो अपने पति से कह रही है- ‘पापा कह रहे हैं मार दूंगा, बता दूंगा कि करंट लग गया. किसी को पता भी नहीं चलेगा…. तुम प्लीज सतर्क रहना.’ ध्यान देने वाली बात है कि पति ने 27 सितंबर को पुलिस को बताया था कि 25 सितंबर से मेरी पत्नी से बात नहीं हो पा रही है. पति ने मायके में उसके साथ अनहोनी की आशंका पुलिस को जताई थी.

यह भी पढ़ें...

औरैया के अयाना थाना क्षेत्र के जूहीखा गांव में 28 सितंबर को यमुना नदी में एक 24 वर्षीय अज्ञात युवती का शव देखा गया. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. युवती के शव का हाथ-पैर बंधा हुआ था. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला और शिनाख्त में जुट गई.

पति के फोन पर एक्टिव हुई पुलिस

पुलिस के मुताबिक जालौन के एक युवक विशाल सिंह कालपी ने बताया कि हृदेश कुमारी उसकी पत्नी है जिससे 25 सितंबर से संपर्क नहीं हो पा रहा है. युवक ने पत्नी की हत्या की आशंका जताई. इधर पुलिस जब महिला के गांव पहुंची तो उसके भाई ने बताया कि बहन बीमार थी. उसकी मौत हो गई है. उसका जल प्रवाह कर अंतिम संस्कार कर दिया गया है. इसी बीच 28 सितंबर को युवती का शव मिलने और प्रेमी द्वाराा शिनाख्त करने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. प्रेमी की तहरीर पर पुलिस ने मृतका के परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले को ऑनर किलिंग के एंगल से भी देख रही है.

ये है पूरी कहानी

पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने बताया दिनांक 27 सितंबर को विशाल सिंह कालपी का फोन थाना अध्यक्ष अजीतमल के पास आया. उन्होंने बताया कि वर्ष 2021 में हृदेश कुमारी उर्फ रानी के साथ इनकी शादी कानपुर में स्थित आर्य समाज मंदिर में हुई थी. रानी औरैया जिले की अजीतमल थाना इलाके के सिंगनपुर की रहने वाली है. उसके पिता का नाम वीर सिंह है. रानी पिछले एक साल से अपने परिवार के साथ रह रही थी. वो परिवार को इस शादी को स्वीकार कर लेने के लिए मना रही थी. विशाल ने बताया कि रानी से 25 सितंबर के बाद से बात नहीं हो पाई थी.

वीडियो भेजकर रानी ने विशाल को सतर्क किया!

बताया जा रहा है कि मृतका रानी ने पति विशाल को एक कथित तौर पर वीडियो भेजकर सतर्क रहने को कहा. वीडियो में लड़की की आवाज जो रानी के होने का दावा किया जा रहा है. वीडियो में रानी कह रही है- विशाल सतर्क रहना. मुझे, आपको और आपके परिवार वालों को ये लोग मारने के लिए कह रहे हैं. भइया तो यहां तक बोल रहे थे कि पापा बेदखल कर दो. मैं इसको भी मार दूं और आपलोगों पर कोई आंच नहीं आने दूंगा. पापा कह रहे थे ये भी जानेगी कि कैसा बाप मिला है. मार दूंगा और कह दूंगा कि करंट लग गया है. किसी को पता भी नहीं चलेगा.

‘विशाल सतर्क रहना! मेरे घर वाले मुझे-तुम्हें मारने के लिए तैयार’, फिर मिली लड़की की बॉडी

    follow whatsapp
    Main news