आगरा: मामूली विवाद में फल का ठेला लगाने वाले पिता-पुत्रों ने काटी युवक की उंगलियां

अरविंद शर्मा

• 10:18 AM • 06 Dec 2022

आगरा जिले के एमएम गेट थाना क्षेत्र में बाइक टकराने पर शुरू हुआ मामूली विवाद बाइक सवारों के लिए बेहद खतरनाक साबित हो गया. सड़क…

UPTAK
follow google news

आगरा जिले के एमएम गेट थाना क्षेत्र में बाइक टकराने पर शुरू हुआ मामूली विवाद बाइक सवारों के लिए बेहद खतरनाक साबित हो गया. सड़क किनारे फल का ठेला लगाने वाले पिता-पुत्रों ने चाकू से हमला कर एक युवक के हाथ की उंगलियां काट दीं.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, युवक अंकित की बाइक फिरोज की फल की ठेल से टकरा गई. बाइक के ठेले से टकराने पर दोनों में विवाद होने लगा. यह विवाद बढ़ा तो फिरोज ने ठेल पर रखे फल काटने वाले चाकू से अंकित की उंगलियां काट डालीं. चाकू से हमला होते ही मौके पर चीख पुकार मच गई. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

पुलिस टीम ने खून से लथपथ अंकित का मेडिकल करवाया. आरोपी फिरोज, हैदर और रेहान को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है. घायल अंकित ने बताया कि वह अपने भाई रोहित के साथ कैटरिंग का काम करने वाले कारीगरों को खाना देने जा रहा था. उसकी बाइक बीच रास्ते में खड़ी फल के ठेले से टकरा गई. ठेले पर मौजूद फिरोज, रेहान और हैदर ने उनसे मारपीट शुरू कर दी. चाकू से हमला कर उसकी उंगलियां काट दीं.

वहीं इस वारदात के बाद अंकित और उसका परिवार दहशत में है. अंकित से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने फिरोज, हैदर और रेहान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि आरोपी पिता-पुत्रों को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों के खिलाफ विधिक कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

UP Nikay Chunav: आगरा में मेयर पद की टिकट के लिए BJP में लगी लाइन, ये लोग कर रहे दावेदारी

    follow whatsapp
    Main news