आगरा में सड़क किनारे मिली थी छात्रा की अधजली बॉडी, पुलिस ने बताई जुर्म की खौफनाक कहानी

अरविंद शर्मा

• 01:49 PM • 03 Jun 2022

आगरा में सड़क किनारे मिली छात्रा की अधजली डेड बॉडी के मामले में पुलिस ने खौफनाक जुर्म के खुलासे का दावा किया है. पुलिस के…

UPTAK
follow google news

आगरा में सड़क किनारे मिली छात्रा की अधजली डेड बॉडी के मामले में पुलिस ने खौफनाक जुर्म के खुलासे का दावा किया है. पुलिस के मुताबिक छात्रा को किसी और ने नहीं बल्कि उसके प्रेमी आशीष ने ही मौत के घाट उतारा था. दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध थे. पुलिस ने इस खौफनाक घटना से सिलसिलेवार पर्दा उठाने का दावा किया है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक 30 मई को आशीष ने छात्रा को अपने घर बुलाया. उसके साथ रेप किया और फिर शादी का दबाव डालने लगा. जब छात्रा ने रेप का विरोध करते हुए शादी से इनकार किया, तो आरोपी आशीष ने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी आशीष ने डेडबॉडी को घर मे छिपाए रखा.

बाद में आशीष अपने पिता मुकेश की मदद से बाइक पर छात्रा की डेडबॉडी लेकर खंदौली आबिदगढ़ पहुंचा. डेडबॉडी को सड़क किनारे फेंककर पहचान खत्म करने के लिए आग लगा दी, लेकिन छात्रा का चेहरा बच गया और उसकी शिनाख्त हो गई. छात्रा के पिता पुलिस कॉन्स्टेबल हैं और वर्तमान में मथुरा में तैनात हैं.

बताया जा रहा है कि मृतक छात्रा 30 मई को बीकॉम सेकंड ईयर का पेपर देने की बात कहकर घर से निकली थी. इसके बाद वापस नहीं लौटी. छात्रा के परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की तहरीर दे दी थी. एक जून को छात्रा की डेड बॉडी अधजली अवस्था में खंदौली थाना क्षेत्र में पड़ी मिली थी.

शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की और हत्यारे प्रेमी और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया. एसएसपी आगरा ने बताया कि आरोपियों के घर से छात्रा का सामान बरामद किया गया है.

    follow whatsapp
    Main news