आगरा: ये राज खुलते ही पति ने कर दी पत्नी की हत्या, पूरी रात शव के पास सोता रहा

अरविंद शर्मा

• 12:01 PM • 22 May 2022

आगरा में एक पति ने बेरहमी की सारी हदें पार कर दीं. पति ने पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी फिर पूरी रात…

UPTAK
follow google news

आगरा में एक पति ने बेरहमी की सारी हदें पार कर दीं. पति ने पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी फिर पूरी रात उसकी लाश के बगल में सोता रहा. सुबह मामला सामने आया तो पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार किया. यह मामला न्यू आगरा थाना क्षेत्र के नगला हवेली का है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस के सामने आरोपी पति ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. पति उमंग ने पुलिस को बताया कि उसकी दो गर्लफ्रेंड हैं, पत्नी को उनके बारे में जानकारी हो गई थी.

आरोपी पति के मुताबिक, वह रात में शराब पीकर आया और पत्नी से गर्लफ्रेंड की बाते करने लगा. आरोप है कि इसके बाद पत्नी प्रीति ने विरोध किया तो पति ने धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी. वारदात के बाद आरोपी पति उमंग पत्नी की लाश के बगल में ही सो गया.

बताया जा रहा है कि आरोपी उमंग की शादी दिसंबर 2021 में प्रीति के साथ हुई थी. उमंग के कई महिलाओं से संबंध बताए जा रहे हैं. मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी उमंग को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात के बाद मृतका के परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

मामले को लेकर एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया, “न्यू आगरा थाना क्षेत्र के नगला हवेली में एक महिला की धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या की गई है. महिला के पति को पकड़ा गया है. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.”

बदायूं: पहले प्रेमिका ने प्रेमी को मिलने के लिए बुलाया फिर चाचा के साथ मिलकर कर दी ‘हत्या’

    follow whatsapp
    Main news