फ्रांसीसी युवती को बियर में नशीला पदार्थ देकर किया बेहोश, आया होश तो शरीर पर नहीं थे कपड़े

रोशन जायसवाल

• 03:12 PM • 26 Sep 2022

कोरोना महामारी के चलते लगे लॉकडाउन के बाद अब पर्यटन नगरी वाराणसी (Varanasi News) में विदेशी मेहमानों की भी संख्या में धीरे-धीरे इजाफा हो रहा…

follow google news

कोरोना महामारी के चलते लगे लॉकडाउन के बाद अब पर्यटन नगरी वाराणसी (Varanasi News) में विदेशी मेहमानों की भी संख्या में धीरे-धीरे इजाफा हो रहा है तो उनके साथ घटनाएं भी शुरू हो गई हैं. ऐसा ही एक फ्रांसीसी युवती के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है. विदेशी युवती के अनुसार उसे बियर में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया गया था, जिससे वह बेहोश हो गई थी, जब होश आया तो उसके बदन पर कपड़े नहीं थे.

यह भी पढ़ें...

भेलूपुर थाना क्षेत्र के केदार घाट में स्थित एक गेस्ट हाउस में फ्रांस के पेरिस की रहने वाली विदेशी युवती ने अपने वतन वापसी के ठीक पहले एक लिखित तहरीर थाने में दी. जिसके आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.

पुलिस इस मामले में एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं, युवती वापस अपने देश लौट गई है.

पुलिस में दी गई तहरीर के मुताबिक, विदेशी युवती को गली में एक आदमी मिला था. वह एक गाइड की तरह दिख रहा था. दो रात उसने उसे शहर घुमाया. युवती ने बताया कि तीसरी रात उस आदमी के साथ वह एक रेस्तरां में खाना खाने गई थी, जहां आरोपी ने उसे बियर पीने का प्रस्ताव दिया. बियर में संभवत: उसने शीला पदार्थ मिलाया था. उसके बाद उसकी तबीयत खराब हो गई. उल्टी होने के साथ कमजोरी महसूस हुई और वे बेहोश हो गई.

जब विदेशी युवती को होश आया तो उसने खुद को बिस्तर पर निर्वस्त्र पाया. उसके बाद वह डॉक्टर के पास गई तो डॉक्टर ने बताया कि कुछ नहीं हुआ है. विदेशी युवती ने लिखा कि अब वह अपने देश वापस जा रही है. वह आरोपी के खिलाफ इसलिए रिपोर्ट दर्ज करा रही है, ताकि किसी और के साथ ऐसा न हो.

इस मामले से जुड़ी वीडियो रिपोर्ट को खबर की शुरुआत में शेयर गिए Varanasi Tak के वीडियो पर क्लिक कर देखें.

वाराणसी: PMO तक पहुंचा काशी विश्वनाथ दर्शन करने आए श्रद्धालुओं से धन उगाही का मामला

    follow whatsapp
    Main news