कोर्ट में पेश हुईं विकास दुबे की पत्नी ऋचा, Kanpur Tak से बातचीत में कही ये बड़ी बात

सूरज सिंह

• 09:16 AM • 27 Aug 2022

हाइकोर्ट से जमानत मिलने के बाद कुख्यात गैंस्टर विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे फर्जी सिम रखने के मामले में शुक्रवार को कानपुर देहात की…

follow google news

हाइकोर्ट से जमानत मिलने के बाद कुख्यात गैंस्टर विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे फर्जी सिम रखने के मामले में शुक्रवार को कानपुर देहात की माती कोर्ट में पेश हुईं. बता दें कि हाइकोर्ट ने उनको शर्तों के साथ 80-80 हजार रुपये की दो जमानती वॉरंट पर सुनवाई पुरी होने तक जमानत दी है.

यह भी पढ़ें...

इस दौरान मीडिया से बातचीत में ऋचा दुबे ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा था कि कोर्ट उनकी बात सुनेगी. मैं शुरू से बता रही हूं कि जिसके नाम नंबर था, वह मेरा नौकर है. जब एक घर में दो फोन होते हैं, तो कोई ही किसी का फोन इस्तेमाल करता है. ऐसा नहीं है कि उससे कोई आपराधिक गतिविधियां की जाती हों. जबरदस्ती मुझे फंसाया गया है.

ऋचा ने यह भी आरोप लगाया है कि उनके बिकरू के घर से सारी चीजें चोरी हो गई हैं. उस पर पुलिस कार्यवाही नहीं कर रही है. ऋचा ने कहा, “विकास से मेरा मेरे मरते दम तक नाम नाम जुड़ा रहेगा. उनके दो बच्चे हैं. पुलिस ने हम सबको बरसात में घर से बाहर निकाल दिया था.” ऋचा ने बताया कि वह अब विकास दुबे के डेड सर्टिफिकेट के लिए हाइकोर्ट जाएंगी.

(खबर की अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए ऊपर शेयर किए गए Kanpur Tak के वीडियो को देखें.)

Kanpur Tak: आपस में ही भिड़ गए बीजेपी नेता, शिलान्यास कार्यक्रम में सांसद की ये बात बनी वजह

    follow whatsapp
    Main news