आज क्या है वायरल: जब ‘मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम की एक तस्वीर’ से मचा हड़कंप

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल है, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि यह प्रदेश के महाराजगंज जिले में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह…

follow google news

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल है, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि यह प्रदेश के महाराजगंज जिले में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम की तस्वीर है. साथ ही कहा जा रहा है कि अनुदान के लालच में एक शख्स ने अपनी शादीशुदा साली से इसी सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शादी रचा ली.

यह भी पढ़ें...

इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा गया है,”बहती गंगा में धोए हाथ: महराजगंज में दो बच्चों के बाप ने अनुदान के लालच में अपनी शादीशुदा साली से मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह में शादी रचा ली. जिसका फोटो वायरल होने पर समाज कल्याण विभाग समेत जिले के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है, मामले की जांच हो रही है”

महाराजगंज से यूपी तक के संवाददाता अमितेश त्रिपाठी ने बताया, 13 अक्टूबर को यहां मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. जिला मुख्यालय के महालक्ष्मी लॉन में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी की मौजूदगी में शादी के बंधन में बधने वाले 233 जोड़ों में कथित तौर पर कुछ जोड़े ऐसे निकले जो पहले से ही शादीशुदा हैं, कई के तो बच्चे भी हैं. कहा जा रहा है कि यह ढोंग केवल सरकारी अनुदान के लिए किया गया. जिसकी राशि सरकार की ओर से 51000 रुपये तय की गई है.

इस मामले में सीडीओ गौरव सिंह सोगरवाल का कहना है कि चार सदस्यीय टीम बनाकर जांच कराई जा रही है.

आज क्या है वायरल के इस ऐपिसोड में और भी वायरल किस्से हैं, जिनको आप सबसे ऊपर दिए गए यूपी तक के वीडियो में देख सकते हैं.

सेल्फी लेने वाली सिपाहियों पर होगी कार्रवाई? प्रियंका बोलीं- अगर ये गुनाह, तो मुझे सजा दो

    follow whatsapp
    Main news