यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे

अलीम सिद्दीकी

• 01:48 PM • 26 Mar 2022

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे का एक्सीडेंट हो गया. शनिवार को आलमपुर बाईपास पर केशव के बेटे योगेश कुमार मौर्य…

uptak

uptak

follow google news

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे का एक्सीडेंट हो गया. शनिवार को आलमपुर बाईपास पर केशव के बेटे योगेश कुमार मौर्य इस हादसे में बाल-बाल बचे. योगेश की फॉर्च्यूनर गाड़ी और ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर हो गई.

यह भी पढ़ें...

गनीमत रही कि गाड़ी में सवार योगेश समेत सभी लोग सुरक्षित हैं. हालांकि, योगेश को मामूली चोटें आई हैं.

बता दें कि पूरा मामला जालौन के कालपी कोतवाली क्षेत्र के एनएच 27 का है, जहां पर लखनऊ से मध्य प्रदेश के दतिया जनपद में पीतांबरा माई के दर्शन के लिए योगेश कुमार जा रहे थे. तभी हाइवे पर अचानक सामने से आ रही ट्रैक्टर की फॉर्च्यूनर गाड़ी में भिड़ंत हो गई, जिससे फॉर्च्यूनर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

एक्सीडेंट की सूचना पर कालपी पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी से सुरक्षित निकालते हुए योगेश को इलाज के लिए उरई स्थित अस्पताल ले गई.

हादसे में योगेश को ज्यादा चोटें नहीं आई हैं. डॉक्टर ने बताया कि सभी लोग सुरक्षित हैं, योगेश को मामूली सी ऊंगली में चोटें हैं, जिसकी ड्रेसिंग कर दी गई है.

जालौन पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने बताया, “कालपी के पास सड़क हादसा हुआ है, जिसमें एक ट्रैक्टर ने फॉर्च्यून कार में टक्कर मार दी. कार में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं. गाड़ी को भी वहां से हटा दिया गया है और किसी की घायल होने की सूचना नहीं है. गाड़ी में सवार डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश कुमार मौर्य पूरी तरह से सुरक्षित हैं.”

    follow whatsapp
    Main news