सड़क दुर्घटना रोकने के लिए यातायात नियमों का पालन करें: सीएम योगी आदित्यनाथ

भाषा

• 02:27 PM • 19 Dec 2022

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath) ने सड़क हादसों पर अंकुश लगाने के लिए लोगों से यातायात नियमों का पालन करने की सोमवार…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath) ने सड़क हादसों पर अंकुश लगाने के लिए लोगों से यातायात नियमों का पालन करने की सोमवार को अपील की. मुख्यमंत्री ने कहा कि सर्दियों में कोहरे के प्रकोप के कारण सड़क दुर्घटना होने की आशंका बढ़ जाती हैं, इसलिए सभी लोग सुरक्षित यात्रा के दृष्टिगत यातायात के नियमों का पालन करें.

यह भी पढ़ें...

जारी एक सरकारी बयान के अनुसार, मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने सड़क दुर्घटनाओं को रोकने और सड़क सुरक्षा के लिए अन्तर्विभागीय समन्वय के साथ कार्ययोजना संचालित किए जाने के निर्देश दिए हैं.

उन्होंने कहा, “सड़क सुरक्षा के सभी मानकों का अनुपालन किया जाए. सड़क सुरक्षा के सम्बन्ध में व्यापक जन जागरूकता के कार्यक्रम भी संचालित किये जाएं.”

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश में औरैया जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे और अलीगढ़ में राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार सुबह घने कोहरे के कारण अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई और करीब 33 अन्य लोग घायल हो गए.

इन हादसों के बाद सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आरोप लगाते हुए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, ”देश का सबसे बेहतरीन आगरा- लखनऊ एक्सप्रेसवे भाजपा सरकार की अनदेखी का शिकार, घने कोहरे में हादसों का संकट एक्सप्रेस वे पर सुरक्षा हेतु उचित व्यवस्थाएं कराए सरकार.”

इसी ट्वीट में यादव ने कहा, ”क्षेत्रीय लोगों से भी अपील है कि हादसों में शिकार लोगों की हर संभव मदद करें.”

लखनऊ: ‘पठान’ फिल्म विवाद! दीपिका की जगह लगा दी CM योगी की मॉर्फ्ड फोटो, लखनऊ में हुई FIR

    follow whatsapp
    Main news