अतीक की पत्नी शाइस्ता की मददगार लेडी डॉन मुंडी पासी की तस्वीर मिली, कौन है ये खतरनाक शय?

Uttar Pradesh News: अतीक अहमद  (Atiq Ahmed Murder Case) और अशरफ की हत्या के बाद से ही उमेश पाल हत्याकांड की आरोपी शाइस्ता परवीन अभी…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News: अतीक अहमद  (Atiq Ahmed Murder Case) और अशरफ की हत्या के बाद से ही उमेश पाल हत्याकांड की आरोपी शाइस्ता परवीन अभी भी फरार है. पुलिस और यूपीएसटीएफ को इसके साथ-साथ बमबाज गुड्डू मुस्लिम की भी तलाश है. पुलिस की रडार पर ऐसे भी लोग हैं, जो शाइस्ता या गुड्डू मुस्लिम के मददगार हैं. इसी क्रम में मददगार लोगों की लिस्ट में एक ऐसा नाम सामने आया है, जिसने सभी को चौंका कर रख दिया है. यह नाम है लेडी डॉन मुंडी पासी का. हर कोई अब यह जानना चाह रहा है कि आखिरी ये मुंडी पासी कौन है और इसका शाइस्ता से कैसा संबंध है? आइए आपको सिलसिलेवार पूरी कहानी बताते हैं.

यह भी पढ़ें...

असल में प्रयागराज पुलिस फिलहाल लेडी डॉन मुंडी पासी को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चला रही है. इसका घर कछार इलाके में बताया जा रहा है. मुंडी पासी नाम की क्रिमिनल हिस्ट्री की यह महिला कई मामलों में जेल काटने के बाद जमानत पर रिहा है.आरोप है उमेश पाल हत्याकांड के ठीक पहले शाइस्ता ने मुंडी पासी से मुलाकात की थी.

शाइस्ता को भागने में कर रही मदद

मुंडी पासी की अबतक तस्वीर सामने नहीं आई थी. अब इसकी एक तस्वीर यूपी तक को मिली है. जानकारी के मुताबिक शाइस्ता की फरारी में भी उसे लेडी डॉन मुंडी पासी की मदद मिल रही है. इस जानकारी के बाद प्रयागराज पुलिस कौशांबी तक पासी के लिए सर्च ऑपरेशन चला रही है.

मुंडी पासी से पहले शबाना का नाम भी आया था चर्चा में

अतीक अहमद प्रकरण में मुंडी पासी से पहले एक और महिला का नाम सामने आ चुका है. इस महिला का नाम शबाना बताया जा रहा है. बाना साबरमती जेल मिलने अतीक से पहुंची थी और जिसने अतीक से फोन पर भी बात की थी. इस बातचीत की रिकॉर्डिंग पुलिस के पास है. संदिग्ध महिला का रोल उमेश पाल हत्याकांड में माना जा रहा है. हालांकि यह महिला अतीक के परिवार की नहीं है.

तब यह भी जानकारी सामने आई थी कि अतीक से शबाना का मिलना-जुलना शाइस्ता को रास नहीं आता था. इस महिला को लेकर अतीक और शाइस्ता के बीच कहासुनी भी हुई थी. अभी पुलिस शबाना का रहस्य सुलझा नहीं पाई थी कि तबतक मुंडी पासी का नाम सामने आ गया.

    follow whatsapp
    Main news