PM मोदी ने अखिलेश से फोन पर मुलायम के स्वास्थ्य की ली जानकारी, दिया हर संभव मदद का भरोसा

यूपी तक

• 05:23 PM • 02 Oct 2022

समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की तबीयत बेहद नाजुक होने के बाद रविवार को मेदांता अस्पताल के आईसीयू में…

UPTAK
follow google news

समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की तबीयत बेहद नाजुक होने के बाद रविवार को मेदांता अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि उनका ऑक्सीजन लेवल कम होने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया.

यह भी पढ़ें...

वहीं, मुलायम के स्वास्थ्य की जानकारी मिलते ही बेटे और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav), बहू डिंपल यादव लखनऊ से मेदांता पहुंच गए. इधर प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव भी मेदांता पहुंच चुके हैं.

इस बीच, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अखिलेश यादव से फोन पर बातचीत की.

न्यूज एजेंसी ANI ने सूत्रों के हवाले से बताया कि पीएम मोदी ने फोन पर अखिलेश से बात की और मुलायम के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली.

पीएम मोदी ने अखिलेश से कहा कि जो भी संभव सहायता की जरूरत है, वह मदद के लिए वहां मौजूद हैं.

अस्पताल के सूत्रों ने कहा कि कैंसर रोग विशेषज्ञ डॉ. नितिन सूद और डॉ. सुशील कटारिया की निगरानी में 82 वर्षीय सिंह का इलाज किया जा रहा है. मुलायम का 22 अगस्त से अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. उन्हें जुलाई में भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

मुलायम के स्वास्थ्य को लेकर सपा ने दी ये जानकारी

सपा ने एक ट्वीट कर मुलायम के स्वास्थ्य के बारे में लेटेस्ट जानकारी दी है. एसपी ने ट्वीट कर कहा, “आदरणीय नेताजी गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं, उनकी हालत स्थिर है. वरिष्ठ डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है.”

इसके तुरंत बाद सपा ने एक और ट्वीट किया. इसमें उन्होंने ये कहा- ‘आदरणीय नेता जी आईसीयू में भर्ती हैं, उनकी हालत स्थिर है. आप सभी से विनम्र निवेदन है कि कृपया अस्पताल ना आएं. नेताजी के स्वास्थ्य की जानकारी आप लोगों को समय समय पर दी जाती रहेगी.’

दोनों डिप्टी सीएम ने मुलायम के स्वस्थ्य होने की कामना की

मुलायम सिंह यादव की गंभीर हालत होने की सूचना पर यूपी के दोनों डिप्टी सीएम- केशव प्रसाद मौर्य और बृजेश पाठक ने उनके शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की है.

केशव ने ट्वीट कर कहा कि मुलायम सिंह यादव की सेहत खराब होने की मीडिया के माध्यम से जानकारी प्राप्त हुई है, मैं भगवान से उनके शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना और प्रार्थना करता हूं.

वहीं बृजेश पाठक ने ट्वीट कर लिखा कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के अस्वस्थ होने की सूचना प्राप्त हुई, मैं प्रभु श्री राम जी से शीघ्र स्वास्थ्य लाभ और दीर्घायु जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं.

सपा ने बताया मुलायम सिंह का लेटेस्ट हेल्थ अपडेट, फिलहाल मेदांता ICU में भर्ती हैं नेताजी

    follow whatsapp
    Main news