मुलायम सिंह यादव के लिए हुआ ‘शांति हवन’, यादव परिवार के साथ इस बार अपर्णा भी दिखीं

मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद शुक्रवार को उनके पैतृक गांव सैफई में यादव परिवार द्वारा हवन-पूजन का कार्यक्रम रखा गया. इस हवन को…

uptak

uptak

follow google news

मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद शुक्रवार को उनके पैतृक गांव सैफई में यादव परिवार द्वारा हवन-पूजन का कार्यक्रम रखा गया. इस हवन को सम्पन्न कराने में देशभर के ब्राह्मण एक साथ जुटे. लेकिन इस पूरे हवन कार्यक्रम में जहां पूरा यादव परिवार सम्मलित हुआ तो वहीं एक खास चेहरा भी नज़र आया. वो चेहरा जिसके बारे में लगातार चर्चा की जा रही थी कि यादव परिवार की इस संकट की घड़ी में आखिर वे हैं कहां. अब तक आप समझ ही गए होंगे कि हम यहां किसकी बात कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

हम बात कर रहे हैं भाजपा का दामन थाम चुकीं मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव की. अपर्णा यादव आज सैफई में हवन कार्यक्रम में पहुंचीं थीं. जहां उनके साथ उनकी दोनों बेटियां भी मौजूद रहीं.

दोनों बेटियों में से बड़ी बेटी प्रथमा मां अपर्णा के साथ दिखीं तो वहीं 4 साल की छोटी बेटी अपने पापा प्रतीक यादव और अपर्णा यादव की गोद में दिखी. दोनों ही बेटियों ने अपने दादजी मुलायम सिंह यादव को नमन किया और हाथ जोड़कर प्रार्थना करते दिखाई दीं. वहीं प्रतीक यादव ने भी अखिलेश के साथ हवन क्रियाकलापों में भाग लिया. इस दौरान ऐसे भी कई मौके देखने को मिले जब अखिलेश ने प्रतीक को बुलाकर साथ में हवन आहूतियां दीं.

इस दौरान अपर्णा यादव परिवार की महिलाओं के साथ हवन में सम्मिलित हुईं. वहीं हवन में अंतिम आहूति के बाद परिक्रमा कर अपर्णा अखिलेश और डिंपल यादव के पीछे, साथ में खड़ी रहीं लेकिन इस दौरान अखिलेश या डिंपल की कोई बात उनसे नहीं हुई.

आज शुक्रवार को भले ही ये एक पारिवारिक कार्यक्रम था लेकिन अब तक अपर्णा परिवार के साथ कम दिखीं जिसकी चर्चा लगातार सियासी गलियारों में देखी गई. क्योंकि विपक्ष हो या सत्ता पक्ष सभी का सैफई पहुंचने का दौर लगातार जारी था. ऐसे में अब अपर्णा का फिर परिवार के साथ आना क्या यादव परिवार के लिए कोई शुभ संकेत दे सकता है? क्योंकि परिवार में आगे आने वाले समय की डगर मुश्किलों भरी हो सकती है!

20 हजार करोड़ की इन योजनाओं से बदल रही अयोध्या की तस्वीर, जानें बदलाव की ये पूरी कहानी

    follow whatsapp
    Main news