मेडिकल कॉलेज से भोर में 3:55 बजे आई मुख्तार अंसारी की हेल्थ रिपोर्ट, जानिए डॉक्टरों ने क्या बताया

सिद्धार्थ गुप्ता

26 Mar 2024 (अपडेटेड: 26 Mar 2024, 10:09 AM)

विभिन्न आपराधिक मामलों में बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे आनन फानन में जिले के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.

UPTAK
follow google news

Mukhtar Ansari Health Report: विभिन्न आपराधिक मामलों में बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे आनन फानन में जिले के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. वहीं, हर कोई इस बात को जानना चाहता है कि आखिर अब मुख्तार की तबीयत अब कैसी है. इस बीच मेडिकल कॉलेज की तरफ से माफिया की हेल्थ रिपोर्ट सामने आ गई है.

यह भी पढ़ें...

मेडिकल कॉलेज की ओर से जारी माफिया की हेल्थ रिपोर्ट के अनुसार, "मुख्तार अंसारी (उम्र-62 वर्ष) को 26-03-2024 को सुबह 03:55 बजे आरडीएमसी बांदा में पेट में दर्द, 4-5 दिनों तक मल त्यागने में असमर्थता और पेट फूलने की शिकायत के साथ भर्ती कराया गया. मरीज को भर्ती करने के बाद पारंपरिक इलाज शुरू कर दिया गया है. मरीज फिलहाल स्थिर है."

 

मुख्तार के भाई अफजाल ने लगाया ये आरोप

मुख्तार के भाई और गाजीपुर से सांसद अफजाल अंसारी ने आरोप लगाया कि जिला प्रशासन, जेल प्रशासन और अस्पताल प्रशासन मुख्तार की तबीयत के बारे में उन्हें कुछ भी नहीं बता रहा है. अफजाल ने आरोप लगाया कि मुख्तार के वकील को भी उससे मिलने नहीं दिया जा रहा है. 

अफजाल ने मिलाया सीएम योगी को फोन

 

सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि उन्होंने बांदा रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री कार्यालय में सूचना के लिए फोन किया था लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर में होने की वजह से उनसे संपर्क नहीं हो पाया. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री कार्यालय में फोन करने का मकसद यह गुजारिश करना था कि बांदा मेडिकल कॉलेज में अगर उपचार की पर्याप्त व्यवस्था नहीं हो तो मुख्तार को लखनऊ के मेदांता अस्पताल या किसी अन्य बड़े चिकित्सालय में भर्ती कराया जाए और अगर सरकार इलाज का खर्च नहीं उठा सकती तो परिजन यह खर्च वहन कर लेंगे.

अफजाल ने कहा कि गत 21 मार्च को बाराबंकी की अदालत में एक मामले में डिजिटल माध्यम से सुनवाई के दौरान मुख्तार के वकील ने आरोप लगाया गया था कि उसके मुवक्किल को जेल में ‘‘धीमा जहर’’ दिया गया है जिससे उसकी हालत बिगड़ती जा रही है. मऊ से कई बार विधायक रह चुके मुख्तार अंसारी को विभिन्न मामलों में सजा सुनाई गई है और वह इस वक्त बांदा की जेल में निरुद्ध है.

 



 

    follow whatsapp
    Main news