हरदोई: मातम में बदली शादी की खुशियां…भीषण सड़क हादसे में दूल्हा और उसके पिता सहित 5 की मौत

प्रशांत पाठक

18 Feb 2023 (अपडेटेड: 18 Feb 2023, 07:18 AM)

उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi Road Accident) में शुक्रवार को शादी की खुशियां मातम में बदल गई. हरदोई जिले के पचदेवरा थाना क्षेत्र के दरियाबाद…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi Road Accident) में शुक्रवार को शादी की खुशियां मातम में बदल गई. हरदोई जिले के पचदेवरा थाना क्षेत्र के दरियाबाद गांव के पास भीषण सड़क हादसे में दूल्हे और उसके पिता समेत पांच लोगों की मौत हो गई है.शुक्रवार रात बारत लेकर जा रहे दूल्हे की गाड़ी और गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर हो गई. हादसे में दूल्हा, उसके पिता गंभीर से घायल हो गए, वहीं भांजे और बहनोई  की मौक पर ही मौत हो गई. अस्पताल में उपचार के दौरान दूल्हे और उसके पिता की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

इस भीषण हादसे मे पांच लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे की जानकारी मिलते ही परिवारों में कोहराम मच गया.

घटना की जानकारी पाते ही पचदेवरा पुलिस के साथ सीओ शाहाबाद हेमंत उपाध्याय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भिजवाया. सड़क हादसे में दूल्हा और उसके पिता समेत पांच लोगो की मौत की खबर के बाद डीएम एसपी ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर घटना की जानकारी ली. सभी मृतकों के जल्दी पोस्टमार्टम करने के निर्देश दिए. घटना के बाद दूल्हे के गांव के अलावा वधु पक्ष के लोग भी पीएम हाउस पर पहुंचे हैं.

दरअसल हरपालपुर क्षेत्र के कुड़हा गांव थाना हरपालपुर के देवेश पुत्र ओमवीर की शुक्रवार को शादी थी. बाराती कई गाड़ियों में सवार होकर शाहजहांपुर के कांट थाना क्षेत्र के अभायन गांव जा रहे थे.

बारात में शामिल एक तेज रफ्तार बुलेरो की पचदेवरा क्षेत्र के दरियाबाद गांव के पास गन्ने से भरी ट्राली से टक्कर हो गयी. जिससे अनियंत्रित होकर बोलेरो बरवन रजवाहा में जा गिरी. बोलेरो के अंदर दूल्हे देवेश सहित 8 बाराती मौजूद थे. दूल्हे देवेश सहित बोलेरो सवार छह बाराती लोग घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही सीओ शाहाबाद हेमंत उपाध्याय व पचदेवरा थानाध्यक्ष गंगाप्रसाद यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. घायलों को आनन-फानन उपचार के लिए मेडिकल कालेज हरदोई भिजवाया गया. जहां उपचार के दौरान दूल्हा देवेश उसके पिता ओमवीर और बोलेरो के चालक सुमित सिंह की मौत हो गयी.

सड़क हादसे में दूल्हे समेत पांच की मौत की खबर के बाद डीएम एसपी ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर घटना की जानकारी लेने के बाद सभी मृतकों के जल्दी पोस्टमार्टम करने के निर्देश दिए. घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है, जबकि राजेश , जगतपाल और अंकित का उपचार चल रहा है. हरदोई के डीएम मंगला प्रसाद ने ने बताया कि सड़क हादसे में दूल्हे समेत पांच लोगों की मौत हुई है. घटना की जानकारी की जा रही है. तहरीर मिलने पर अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई की जाएगी.

    follow whatsapp
    Main news