BJP नेता संगीत सोम ने एक वर्ग की बढ़ती जनसंख्या पर चिंता जताते हुए कही शस्त्र उठाने की बात

मयंक गौड़

• 11:25 AM • 06 Oct 2022

भाजपा के फायर ब्रांड नेता और पूर्व विधायक संगीत सोम एक बार फिर अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में हैं. हाल ही में संगीत सोम…

UPTAK
follow google news

भाजपा के फायर ब्रांड नेता और पूर्व विधायक संगीत सोम एक बार फिर अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में हैं. हाल ही में संगीत सोम ने दशहरा के अवसर पर शस्त्र उठाने को लेकर विवादित बयान दिया था.उन्होंने कहा था कि आने वाले समय में हमें फिर से शस्त्र उठाने होंगे. शास्त्र के साथ शस्त्र भी उठाना जरूरी है. उनके इस बयान ने नया विवाद पैदा कर दिया है. अब यूपीतक से हुई बातचीत में पूर्व विधायक और भाजपा नेता संगीत सोम ने कई मुद्दो पर खुलकर अपनी राय रखी है.

यह भी पढ़ें...

शस्त्र उठाने वाले अपने बयान पर उन्होंने कहा है कि देश में जिस तरह से जनसंख्या लगातार बढ़ती जा रही है, जनसंख्या अनुपात में जिस तरह से बदलाव हो रहा है ये हमारे देश के लिए चिंता का विषय है. उन्होंने आगे कहा कि जब से हमारे देश में आबादी बड़ी है तभी से सिर तन से जुदा होने की खबरे लगातार सामने आ रही हैं. सर तन से जुदा के बयान सामने आ रहे हैं.  इस तरह की घटनाओं में इजाफा हुआ है. उन्होंने कहा कि किसान, टेलर से लेकर डॉक्टर तक के सिर तन से जुदा हो रहे हैं तो ऐसे में क्या देश के लोग शांत बैठे रहेंगे.

भाजपा के फायर ब्रांड नेता ने आगे कहा कि अब लोगों को अपनी रक्षा और सुरक्षा के लिए कुछ तो करना पड़ेगा. इसलिए शस्त्र के साथ शास्त्र भी जरूरी है. उन्होंने कहा कि हमारे लोग कभी भी कानून को अपने हाथों में नहीं लेंगे लेकिन आज जो घटनाएं हम देख रहे हैं ऐसे में शस्त्र नहीं उठाएगे तो हम क्या करेंगे. पूर्व विधायक ने आगे कहा कि जिस तरह से आज हमारे सामने घटनाएं हो रही हैं, सिर कलम की खबरे सुनने को मिल रही हैं, ऐसे में आम इंसान क्या करेगा. ऐसे में लोग हाथ पर हाथ रखकर नहीं बैठ सकते हैं.

बढ़ती जनसंख्या के मुद्दे पर बात करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि यह जनसंख्या नियंत्रण कानून लाने का सही समय है. इसी के साथ सोम ने आदिपुरुष फिल्म के विवाद को लेकर भी अपनी बात रखी. उन्होंने सैफ अली खान और आमिर खान पर सवाल उठाते हुए कहा कि ये लोग ऐसी फिल्में ही क्यों करते हैं जिससे किसी की धार्मिक भावना को ठेस पहुंचे. उन्होंने कहा कि हिंदु समाज को बदनाम करने की कोशिश आखिर क्यों की जाती है. फिल्म के विरोध के मुद्दे पर संगीत सोम ने कहा कि पूरा देश इस फिल्म का विरोध कर रहा है. अब देश में इस तरह की फिल्में नहीं चलेगी.

आपको बता दें कि संगीत सोम अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहते हैं. हाल ही में एक गोत्र शादी को लेकर उन्होंने कहा था कि कुंवारे रह सकते हैं लेकिन एक गोत्र में शादी बर्दाश्त नहीं कर सकते. उन्होंने एक गोत्र में शादी का विरोध करते हुए कहा था कि इसे किसी भी कीमत पर मान्यता नहीं दी जा सकती है.

सिर्फ ‘ट्विटर पॉलिटिक्स’ में ही सक्रिय हैं अखिलेश यादव: BJP नेता संगीत सोम

    follow whatsapp
    Main news