फरार श्रीकांत त्यागी मामले में CM योगी ने की गृह विभाग से रिपोर्ट तलब

नोएडा की ग्रांड ओमेक्स सिटी सोसायटी में एक महिला से अभद्रता करने और खुद को बीजेपी का नेता बताकर दबंगई दिखाने वोल श्रीकांत त्यागी मामले…

UPTAK
follow google news

नोएडा की ग्रांड ओमेक्स सिटी सोसायटी में एक महिला से अभद्रता करने और खुद को बीजेपी का नेता बताकर दबंगई दिखाने वोल श्रीकांत त्यागी मामले में सीएम योगी ने गृह विभाग से रिपोर्ट तलब की है. सीएम योगी ने मामले को लेकर दोषी अधिकारियों और पुलिसकर्मियों सहित आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश हैं.

यह भी पढ़ें...

मामले में अभी मुख्य आरोपी श्रीकांत त्यागी फरार है. लापरवाही बरतने को लेकर प्रभारी निरीक्षक, एक सब इंस्पेक्टर और चार कांस्टेबल निलंबित हो चुके हैं. श्रीकांत त्यागी को गनर क्यों और किसने दी थी इस मामले पर भी जांच चल रही है. बड़े अधिकारियों पर भी गाज गिर सकती है.

ध्यान देने वाली बात है कि त्यागी ने गाजियाबद में अपने ननिहाल के पते पर गनर अपने और अपनी पत्नी के लिए लिए थे. इसम मामाले में भी जांच चल रही है. जहां तक उसके बीजेपी में होने का सवाल है तो बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा है कि वो स्वामी प्रसाद मौर्या के साथ और था पार्टी में और उन्हीं के साथ चला गया. वो जो पद बता रहा है ऐसा कोई पद बीजेपी में नहीं है.

गौरतलब है कि फरार आरोपी श्रीकांत त्यागी खुद को बीजेपी के किसान मोर्चा का नेता बताता था. 5 अगस्त को उसने सोसायटी में ही एक महिला को न सिर्फ गालियां दी थी बल्कि धक्का भी मारा था. मामले का वीडियो वायरल होने के बाद महिला ने न सिर्फ थाने में उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कराया बल्कि सीएम योगी से उसके खिलाफ कार्रवाई की अपील की.

श्रीकांत त्यागी महिला अभद्रता मामला: शिवपाल ने CM योगी की तारीफ में पढ़े कसीदे, कही ये बात

    follow whatsapp
    Main news