राममंदिर के मुख्‍य पुजारी ने राहुल को लिखा पत्र, ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के लिए कही ये बात

शिल्पी सेन

• 09:23 AM • 03 Jan 2023

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ शुरू होने से एक दिन पहले सोमवार को अयोध्या में राम जन्मभूमि मंदिर के…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ शुरू होने से एक दिन पहले सोमवार को अयोध्या में राम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी ने यात्रा की सफलता के लिए राहुल गांधी पर भगवान श्रीराम की कृपा की कामना की है. राम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने गांधी को भेजे एक पत्र में राहुल की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के माध्यम से देश को एकजुट करने के कदम के लिए अपना समर्थन दिया.

यह भी पढ़ें...

आचार्य सत्येंद्र दास ने गांधी को लिखा कि मैं आशा करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि जिस मिशन के लिए आप लड़ रहे हैं, वह सफल हो, मैं आपको आपके लंबे जीवन का आशीर्वाद देता हूं.

उत्तर प्रदेश समाचार: राम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी ने कहा कि आप लोगों के हित में और लोगों की खुशी के लिए ‘सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय’ के लिए काम कर रहे हैं, मैं भगवान राम की कृपा आप पर हमेशा बनाए रखना चाहता हूं. गौरतलब है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा पिछले वर्ष सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी में शुरू हुई और अब तक 10 राज्यों से गुजरते हुए 2,800 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय कर चुकी है। इस महीने यह यात्रा कश्मीर में समाप्त होगी .

गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा, वर्तमान में शीतकालीन अवकाश पर थी और तीन जनवरी, मंगलवार को फिर से शुरू होगी। यह यात्रा तीन जनवरी की दोपहर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में प्रवेश करेगी और बागपत के मविकला गांव में रात को विश्राम करेंगी. चार जनवरी को सुबह वहां से यह यात्रा चलकर उत्तर प्रदेश के शामली से गुजरेगी. पांच जनवरी की शाम पानीपत के सनौली होते हुए भारत जोड़ो यात्रा हरियाणा में प्रवेश करेगी.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

Sarkari Naukri: नए साल पर यूपी में सरकारी नौकरियों की सौगात, इन पदों पर होगी 52000 भर्ती

    follow whatsapp
    Main news