बम फटा और सड़क पर गिर गया सिपाही राघवेंद्र, उमेश पाल हत्याकांड के नए CCTV में जान बचाकर भागते दिखे लोग

संतोष शर्मा

19 Mar 2023 (अपडेटेड: 19 Mar 2023, 09:26 AM)

Umesh Pal Murder Case Update: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के दिन का एक और नया सीसीटीवी वीडियो सामने आया है.…

UPTAK
follow google news

Umesh Pal Murder Case Update: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के दिन का एक और नया सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है हमले के बाद कैसे यूपी पुलिस के सिपाही राघवेंद्र को गुड्डू मुस्लिम ने बम मारा. वहीं बम लगने के बाद सिपाही राघवेंद्र जमीन पर गिर जाता है. वहीं गोली और बमों की आवाज सुनकर आस-पास की महिलाओं में भगदड़ का महौल हो जाता है.

यह भी पढ़ें...
हमले का नया CCTV आया सामने

वहीं सीसीटीवी वीडियो में ये भी साफ-साफ देखा जा सकता है कि हमले के बाद घायल सिपाही राघवेंद्र को आसपास के लोग उठाते हैं और सहारा देके अपने घर में ले जाते हैं. बता दें कि इस हमले में घायल सिपाही राघवेंद्र की मौत हो चुकी है. उमेश पाल की हत्या को 23 दिन हो गए, लेकिन मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड के पांच आरोपियों पर इनाम की राशि ढाई लाख रुपये से बढ़ाकर पांच-पांच लाख रुपये की गई है. हत्याकांड के आरोपी अरमान, असद, गुलाम, गुड्डू मुस्लिम और साबिर पर अब पांच-पांच लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया गया है. ये पांचों फरार चल रहे हैं.

क्या है मामला?

प्रयागराज के बहुचर्चित राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके 2 सुरक्षाकर्मियों संदीप निषाद और राघवेंद्र की पिछले दिनों गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने धूमनगंज थाने में पूर्व सांसद अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन, अतीक के साथी गुड्डू मुस्लिम, गुलाम मोहम्मद और 9 अन्य साथियों के खिलाफ केस दर्ज कराया था.

    follow whatsapp
    Main news