नोएडा में महिला से अभद्रता का मामला: MP महेश शर्मा पुलिस पर भड़के, बोले- शर्मिंदा हूं मैं

भूपेंद्र चौधरी

• 05:19 PM • 07 Aug 2022

नोएडा के ओमेक्स में सिटी सोसायटी में रविवार शाम को उस वक्त फिर बवाल मच गया जब सोसायटी में करीब दर्जन भर लोग आ गए.…

UPTAK
follow google news

नोएडा के ओमेक्स में सिटी सोसायटी में रविवार शाम को उस वक्त फिर बवाल मच गया जब सोसायटी में करीब दर्जन भर लोग आ गए. सूचना पर पहुंची पुलिस पर सोसायटी के लोग भड़क गए. आरोपी श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी न होने और करीब दर्जन भर लोगों के सोसायटी में घुसकर बवाल काटने को लेकर सोसायटी के लोगों ने पुलिस पर तमाम आरोप लगाए. इधर मामले को बढ़ता देख गौतमबुद्ध नगर के सांसद महेश शर्मा मौके पर पहुंचे. उन्होंने पुलिस को कड़ी फटकार लगाते हुए कहा- मैं शर्मिंदा हूं.

यह भी पढ़ें...

महेश शर्मा ने कहा- मैं गृह मंत्री जी और मुख्यमंत्री जी से मांग करता हूं कि अधिकारियों के खिलाफ एक्शन लिया जाए, अब तक त्यागी को पकड़ने में देरी क्यों हो रही है? आज की घटना के लिए मैं शर्मिंदा हूं.

दरअसल रविवार शाम करीब 8 बजे सोसायटी में करीब दर्जनभर उपद्रवी घुस गए और बवाल मचाने लगे. सोसायटी वालों के विरोध के बीच पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने में जुटी है. सोसायटी के रेजिडेंट्स का कहना है कि ये सभी श्रीकांत त्यागी के गुंडे हैं. ये डंडे और पत्थर लेकर आए थे. सोसायटी में पथराव करने के साथ उपद्रवियों ने जमकर बवाल काटा है.

वहीं पुलिस का कहना है कि ये लोग श्रीकांत त्यागी की पत्नी के रिश्तेदार हैं जो मिलने आए थे. गेट पर उन्हें रोका गया तो बवाल हुआ. पुलिस 6-7 लोगों को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ हो रही है. इधर आरोपी श्रीकांत त्यागी का पुलिस की पकड़ में न आने और सोसायटी में दर्जनभर लोगों के उत्पात से रेजिडेंट्स पुलिस प्रशासन के खिलाफ हाय-हाय का नारा लगा रहे हैं.

गौरतलब है कि श्रीकांत त्यागी पर सोसायटी में जबरदस्ती कब्जा करने का आरोप लगने के बाद एक महिला से त्यागी ने बदसलूकी की. महिला को न सिर्फ अश्लील गालियां दी बल्कि उसे धक्का भी मारा. ये नजारा सोसायटी के ही किसी शख्स ने मोबाइल में कैद कर वायरल कर दिया. शुक्रवार शाम तक सोसायटी में काफी महिलाएं और रेजिडेंट्स लामबंद हो गए और श्रीकांत त्यागी का विरोध करने लगे. इधर सोसायटी वालों का दबाव बढ़ने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया.

नोएडा: महिला से अभद्रता मामले में आया नया मोड़, सोसायटी में घुसे उपद्रवी, मचाया बवाल!

    follow whatsapp
    Main news