कंगना रनौत मथुरा से लड़ेंगी चुनाव? हेमा मालिनी ने राखी सावंत का नाम लेकर यूं दिया जवाब

यूपी तक

• 09:30 AM • 24 Sep 2022

फिल्मी सितारों का राजनीति से गहरा नाता रहा है. राजनीति में फिल्‍मी सितारों की बात करें तो इसका इतिहास काफी लंबा है. साउथ के सुपर…

UPTAK
follow google news

फिल्मी सितारों का राजनीति से गहरा नाता रहा है. राजनीति में फिल्‍मी सितारों की बात करें तो इसका इतिहास काफी लंबा है. साउथ के सुपर स्टार से लेकर बॉलीवुड के फिल्मी सितारे तक, कई चेहरे राजनीति में कमाल कर चुके हैं. वहीं यह बात फिर से एक बार दोहराई जा सकती है.

यह भी पढ़ें...

मथुरा से भाजपा सांसद और मशहूर फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी ने कंगना रनौत के राजनीति में आने के सवाल पर जो जवाब दिया है वो चर्चा का विषय बन गया है.

मथुरा से सांसद हेमा मालिनी से जब पूछा गया कि कंगना रनौत मथुरा से अगला लोकसभा चुनाव लड़ सकती है इन कयासो पर आपका क्या कहना है? इस सवाल पर भाजपा सांसद ने कहा कि ये बहुत अच्छी बात है, इससे ज्यादा और मैं क्या बताऊं. उन्होंने आगे कहा कि मथुरा मैं आप सबको फिल्म स्टार ही चाहिए. हेमा मालिनी ने आगे तंज भरे लहजे में कहा कि कल हो सके तो यहां राखी सांवत को भी यहां चुनाव लड़ने भेजा जा सकता है क्योंकि वह भी एक एक्ट्रेस हैं.

बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही कंगना रनौत मथुरा-वृंदावन पहुंची थीं. हर बार अपने बयानों से सुर्खिंयों में रहने वाली कंगना वृंदावन में आकर मीडिया के सवालों का जवाब देने से बचती रहीं. बस इतना कहा कि वृंदावन में दर्शन करके उन्हें बहुत अच्छा लगता है.

वहीं 2022 के यूपी विधानसभा चुनावों के दौरान भी उनसे भाजपा के लिए प्रचार करने बारे में सवाल पूछा गया था जिसका जवाब उन्होंने काफी बेबाकी से दिया था. एक्ट्रेस ने कहा था कि ‘मैं किसी पार्टी से संबंधित नहीं हूं. जो लोग राष्ट्रवादी हैं, मैं उनके लिए प्रचार करूंगी.

यूपी विधानसभा में BJP विधायकों ने खेला वीडियो गेम, खाया तंबाकू? अब वीडियो हो रहा वायरल

    follow whatsapp
    Main news