आगरा: ऑस्ट्रेलियन बिल्ली को पुलिस ने ढूंढ निकाला, यूं बच्चों के चेहरे पर लौट आई मुस्कान

अरविंद शर्मा

• 05:23 PM • 08 Nov 2022

आपने हत्या, आत्महत्या, चोरी, डकैती की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस को जरूर देखा होगा लेकिन लेकिन आज हम आपको एक ऐसी कहानी बताने जा रहे…

UPTAK
follow google news

आपने हत्या, आत्महत्या, चोरी, डकैती की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस को जरूर देखा होगा लेकिन लेकिन आज हम आपको एक ऐसी कहानी बताने जा रहे हैं जो इससे धुर उलट एक पालतू बिल्ली को खोजने की है.

यह भी पढ़ें...

उत्तर प्रदेश के आगरा में रिजा की ऑस्ट्रेलियन बिल्ली जैकी गुम हो गई. बिल्ली गुम होने पर रीजा समीर,  रयान अली, आहिल समीर और मायशा ये सभी बच्चे रोते-रोते थाना मंटोला पहुंचे. थाना मंटोला पहुंचकर तीनों बच्चों ने एसओ राजवीर सिंह को अपनी बिल्ली गुम होने की जानकारी दी.

बच्चों को रोता देख राजवीर सिंह ने बच्चों को ढांढस बंधाते हुए कहा कि आपकी ऑस्ट्रेलियन बिल्ली हम ढूंढ कर देंगे. बच्चे विश्वास के साथ अपने घर चले गए और थाना इंचार्ज ने बिल्ली को ढूंढ निकालने की जिम्मेदारी पुलिस वालों को दे दी. इसके बाद ऑस्ट्रेलियन बिल्ली जैकी की जोर शोरों से ढूंढ शुरू कर दी गई.

पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया. साथ ही थाने के मुखबिरों का नेटवर्क सक्रिय कर दिया गया. सीसीटीवी और मुखबिर की सूचना पर पता चला कि ये ऑस्ट्रेलियन बिल्ली मंडोला से करीब 8 किलोमीटर दूर शहीद नगर इलाके में पहुंच गई है.

शहीद नगर थाना ताजगंज के इलाके में है. थाना मंटोला की पुलिस बिल्ली को खोजते हुए शहीद नगर पहुंची और उसने बिल्ली को बरामद कर लिया. पुलिस के द्वारा 24 घंटे के अंदर ही बिल्ली को ढूंढ लिया गया.

ऑस्ट्रेलियन बिल्ली को बरामद करने के बाद सभी बच्चों को थाने बुलाया गया और थाना इंचार्ज ने खोई हुई बिल्ली बच्चों के हाथों में सौंप दी. ऑस्ट्रेलियन बिल्ली जैकी को देख सभी बच्चों के चेहरे पर मुस्कान लौट आई और बच्चों ने पुलिस का शुक्रिया अदा किया और खुशी-खुशी घर को चले गए.

बिल्ली को खोजने वाले पुलिस कॉन्स्टेबल ने बताया, “थाने में बच्चे आए थे, उनकी आस्ट्रेलियन बिल्ली गुम हो गई थी. बच्चे इंस्पेक्टर साहब से मिले थे. इस्पेक्टर साहब ने हमें ढूंढने की जिम्मेदारी दी. हमने सीसीटीवी फुटेज देखें तो पता चला कि शहीद नगर में बिल्ली है. अपने मुखबिर से जानकारी ली तो पता चला कि बिल्ली एक आदमी ले गया था. वह तो नहीं मिला है लेकिन बिल्ली मिल गई है. बिल्ली बच्चों को वापस कर दी गई है. अब बच्चे खुश हैं.”

इंग्लैंड की हैना को भाया आगरा का छोरा, सात समंदर पार से आकर गांव में की शादी

    follow whatsapp
    Main news