मायावती का अखिलेश को जवाब- 'मैं CM-PM बनने का सपना देख सकती हूं, लेकिन राष्ट्रपति का नहीं'

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार, 28 अप्रैल को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान मायावती ने समाजवादी पार्टी (एसपी) के मुखिया की ओर से लगाए गए आरोपों का पलटवार किया. दरअसल अखिलेश ने बुधवार को कहा था, "बीएसपी ने वोट दे दिया बीजेपी को. अब इंतजार इस बात का है कि बीजेपी क्या मायावती जी को राष्ट्रपति बनाएगी या नहीं?" अब अखिलेश के इसी बयान का मायावती ने जवाब दिया है.

बीएसपी चीफ ने कहा,

"मैं फिर से उत्तर प्रदेश का सीएम या देश पीएम बनने का सपना देख सकता हूं, लेकिन देश के राष्ट्रपति नहीं. एसपी मुझे देश का राष्ट्रपति बनाने का सपना देख रही है ताकि यूपी में सीएम पद के लिए उनका रास्ता साफ हो."

मायावती

मायावती ने कहा, "इस बार उत्तर प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में बीएसपी को सत्ता में आने से रोकने के लिए एसपी और बीजेपी ने मिलकर इस चुनाव को पूरी तरह से हिंदू-मुस्लिम रंग दिया, जिसके कारण बीजेपी फिर से यहां सत्ता में आई है और इसके लिए समाजवादी पार्टी ही जिम्मेदार है."

वहीं, बीएसपी महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा और यूपी में पार्टी के इकलौते विधायक उमाशंकर सिंह की गुरुवार को सीएम योगी से हुई मुलाकात पर मायावती ने सफाई दी है. मायावती ने कहा है कि पार्टी के दोनों नेताओं ने सीएम योगी से बीएसपी काल के स्मारकों के रखरखाव को लेकर चर्चा की है.

(बीएसपी चीफ ने और क्या-क्या कहा, इसे ऊपर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है.)

अखिलेश यादव और मायावती
शिवपाल पर बोले अखिलेश- 'BJP चाचा को लेना चाहती है तो जल्दी करे, देर किस बात की?'

संबंधित खबरें

No stories found.