गोंडा में 3 फकीरों के साथ बदसलूकी का वीडियो वायरल, धमका कर लगवा रहे जय श्री राम के नारे

गोंडा में 3 फकीरों के साथ बदसलूकी का वीडियो वायरल, धमका कर लगवा रहे जय श्री राम के नारे
गोंडा से वायरल हुए वीडियो का स्क्रीनग्रैब.तस्वीर: अंचल श्रीवास्तव, यूपी तक.

सोशल मीडिया पर गोंडा एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें तीन व्यक्ति, जो फकीर की वेशभूषा में हैं, उनके साथ एक युवक बदसलूकी करता नजर आ रहा है. पुलिस जांच में पता चला है कि वायरल वीडियो में दिख रहे तीन फकीर खरगूपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत खरगूपुर डिगुर गांव गए थे. वहां कुछ स्थानीय लोगों ने इनसे पूछताछ कर नाम पता जानने की कोशिश की. ऐसा बताया जा रहा है कि इनकी ओर से कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया गया. इस पर वीडियो में दिख रहे एक शख्स ने इनके साथ अभद्र व्यवहार किया.

अहम बिंदु

वीडियो वायरल होने पर थाना खरगूपुर में सुसंगत धाराओं में केस तो दर्ज हुआ ही, पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी भी की है. पुलिस यह भी जांच कर रही है कि जिन्हें फकीर बताया जा रहा है, आखिर वे तीन व्यक्ति कौन हैं और किस कारण से उस गांव सभा में गए थे.

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि 3 मुस्लिम फकीरों के साथ एक लड़का बदसलूकी कर रहा है. वह उनसे कान पकड़ कर उठक-बैठक लगवा रहा है और जय श्री राम बोलने के लिए धमकाता नजर आ रहा है. . इस मामले में सीओ सिटी ने बताया कि फकीरों की वेष भूसा वाले तीन लोगों संग अभद्रता की गई है. मुकदमा लिखकर कार्रवाई की जा रही है. एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in