ओपी राजभर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं, अब SBSP से और 50 लोगों ने दिया इस्तीफा

ओम प्रकाश राजभर.
ओम प्रकाश राजभर.फोटो: चंद्रदीप कुमार/इंडिया टुडे

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. ओम प्रकाश राजभर को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है. शुक्रवार को एसबीएसपी के प्रदेश महासचिव लालजी राजभर सहित 50 लोगों ने पार्टी से इस्तीफा दिया है.

महेंद्र राजभर के समर्थन में इन सभी लोगों ने अपना सामूहिक इस्तीफा दिया है. पार्टी के जिला अध्यक्ष सहित कई पदाधिकारियों की मौजूदगी में मऊ के एक प्लाजा में सामूहिक इस्तीफा देने का कार्यक्रम हुआ.

इस्तीफा देने वाले नेताओं ने नवरात्रि के मौके पर नई पार्टी के गठन का ऐलान किया है. नई पार्टी का नाम सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी होगा. नई पार्टी के झंडे पर सुहेलदेव की फोटो रहेगी. इस नई पार्टी में समाज के उपेक्षित कार्यकर्ताओं को जगह दिया जाएगा.

इस्तीफा देने वाले पार्टी के नेताओं और पदाधिकारियों ने ओम प्रकाश राजभर को रावण की संज्ञा दी है. बता दें कि अब तक मऊ से लगभग 200 लोगों ने एसबीएसपी से अपना इस्तीफा दिया है.

लालजी राजभर ने ओम प्रकाश राजभर को कहा वह फेचकुर छोड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता जो परेशान होता है तो वह सिर फोड़ता है और हम लोग सर फोड़ने के लिए तैयार हैं. पार्टी में टूट के लिए किसी भी पार्टी का हाथ नहीं है, क्योंकि हम खुद पार्टी बना रहे हैं.

ओम प्रकाश राजभर.
मऊ: अब ओम प्रकाश राजभर की SBSP से प्रदेश सचिव सहित कई नेताओं ने दिया इस्तीफा

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in